" />

भागलपुर : सूजागंज बाजार में पिस्टल के साथ सड़क लुटेरा को पुलिस ने धर दबोचा

adv

भागलपुर : कोतवाली पुलिस ने सोमवार देर रात सूजागंज बाजार में दही टोला लेन के पास से एक बाइक सवार सड़क लुटेरे को गिरफ्तार किया है। जबकि पुलिस टीम को देखकर एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। लुटेरे की पहचान मधुसूदनपुर इलाके के करेला गांव निवासी गुड्डु कुमार के रूप में हुई है। जबकि भागने वाले बदमाश का नाम गुड्डु ने करेला गांव के मिथुन कुमार बताया। उसके पास से एक देशी पिस्टल और एक अपाचे बाइक बरामद की है। कोतवाली थाने में एएसआइ बबलू कुमार के बयान पर गुड्डु के विरूद्ध आम्र्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उसे मंगलवार को जेल भेज दिया गया है।

राहगीरों के तलाश में घूम रहा था शहर

पुलिस की पूछताछ में गुड्डुके कबूल किया कि वह राहगीरों को लूटने के उद्देश्य से ही हथियार लेकर शहर में घूम रहा था। जब वह खलीफाबाग से स्टेशन की ओर बढ़ा तो दही टोला लेन के समीप स्टेशन की तरफ से थाने की गश्ती गाड़ी आती दिखाई दी। पुलिस को देखते ही वह और उसका साथी डर गया। दोनों एक ही बाइक पर सवार थे। पुलिस को देखते ही उन लोगों ने बाइक घुमाकर भागने का प्रयास किया। लेकिन एएसआइ बबलू कुमार और मौजूद सिपाहियों ने बाइक सवार को खदेड़ा और गुड्डु को पकड़ लिया। लेकिन उसका साथी मिथुन भाग निकला। उसकी गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है।

आपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस

अपराधियों के गिरफ्तारी के बाद पुलिस दोनों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। इसके लिए कोतवाली पुलिस ने मधुसूदनपुर थाने की पुलिस समेत अन्य थानों की पुलिस से संपर्क किया। लेकिन अब तक दोनों के आपराधिक इतिहास की जानकारी नहीं मिल पाई थी। वहीं पुलिस दोनों की कुंडली खंगाल रही है। उन लोगों से पुलिस ने कई बिंदुओं पर पूछताछ की।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......