" />
Published On: Mon, Oct 15th, 2018

भागलपुर : सास ने बचाई बहू की आबरू, बेटे की शिकायत करने पहुंची डीएसपी दफ्तर, बोलीं-ऐसा कपूत नहीं चाहिए

परबत्ती में करीब एक दशक से शराबबंदी की अलख जगाने वाली प्रमिला देवी इन दिनों घरेलू झंझट से परेशान है। वह रविवार को सिटी डीएसपी राजवंश सिंह से उनके दफ्तर में मिलकर अपने ही बेटे की शिकायत करने पहुंची थी। सास प्रमिला ने कहा कि अजय पहले शराब नहीं पीता था, पर अब पीने लगा है। ऐसे पूत से कपूत होना मुझे पसंद है।

प्रमिला अपनी बड़ी बहू गुड़िया के सगे देवर अपने बेटेे अजय साह पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाकर शिकायत करने पहुंची थीं। बेटे की करतूत को भांपकर प्रमिला बहू के साथ हुए अभद्र व्यवहार के लिए बेटे की करतूत पर लगाम के लिए सिटी डीएसपी से कार्रवाई करने की मांग की। प्रमिला ने कहा डीएसपी साहब, उसे पकड़िए। डीएसपी के निर्देश पर तातारपुर थाने ने आवेदन रख लिया और अजय के संभावित ठिकानों पर पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

परबत्ती में शराबबंदी की अलख जगाने वाली प्रमिला बहू के साथ डीएसपी दफ्तर पहुंची, बेटे पर कार्रवाई की मांग की

सिटी डीएसपी से मिलकर बेटे की शिकायत करती प्रमिला देवी व उसकी बड़ी बहू।

डीएसपी ने कहा-प्रमिला पहली मां है, जो बहू के साथ खड़ी है

प्रमिला यूनिवर्सिटी थाने भी गई थी। वहां ड्यूटी पर तैनात एक महिला अफसर ने भला-बुरा कहकर भगा दिया। कहा, ज्यादा नेता मत बनो, जाओ यहां से। जहां शिकायत करनी है, करो। प्रमिला के परिचय के बाद डीएसपी ने कहा, शायद वह पहली मां हैं, जो बेटे पर कार्रवाई की मांग को लेकर बहू के साथ खड़ी हैं। डीएसपी ने तातारपुर थानेदार सह इंस्पेक्टर अमरनाथ प्रसाद को मामले की जानकारी दी और अविलंब दोषियों पर कार्रवाई करने को कहा। गुड़िया ने डीएसपी को बताया कि देवर अजय का साढ़ू विकास साह है। उस पर उसने काफी पहले केस किया था। अजय विकास से सुलह नहीं करने पर उसके पति शशि साह की हत्या की धमकी देने लगा। इंकार करने पर उसके कपड़े फाड़ डाले।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......