" />
Published On: Mon, Apr 8th, 2019

भागलपुर : शत्रुघ्न सिन्हा अा सकते हैं बुलाे मंडल के समर्थन में प्रचार करने के लिए, जीतनराम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा भी

adv

प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी की हवाई अड्डा मैदान में 11 अप्रैल काे हाेनेवाली सभा काे लेकर एक बार फिर से भागलपुर की चुनावी फिजा में गरमाहट अा गई है। पीएम जदयू प्रत्याशी अजय मंडल के पक्ष में चुनावी सभा काे संबाेधित करेंगे। जहां एनडीए के नेता व कार्यकर्ता पीएम के कार्यक्रम की तैयारी में जुट गए हैं, वहीं महागठबंधन इस इंतजार में है कि पीएम माेदी अपने भाषण में किन मुद्दाें पर फाेकस करते हैं, अागे उसी अाधार पर रणनीति तैयार की जाएगी।

पीएम की सभा काे देखते हुए राजद के अलावा महागठबंधन के अन्य घटक दल भी प्रत्याशी बुलाे मंडल काे लेकर सक्रिय हाे गया है। घटक दल के स्टार प्रचारक के भागलपुर में कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही है। हिन्दुस्तानी अावाम माेर्चा के जीतनराम मांझी की भी चुनावी सभा भी हाेगी। इससे महादलित वाेटराें काे अपने पक्ष में करने की काेशिश हाेगी। रालाेसपा के उपेंद्र कुशवाहा का भी भागलपुर दाैरा हाेगा। वे कुशवाहा समाज के वाेटराें काे बुलाे मंडल के पक्ष में एकजुट करने का प्रयास करेंगे। वीअाईपी के मुकेश सहनी का भी कार्यक्रम बन रहा है। मुकेश सहनी मल्लाह जाति के वाेटराें काे राजद प्रत्याशी के लिए गाेलबंद करेंगे।

जीतनराम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा अाैर वीअाईपी के मुकेश सहनी की भी चुनावी सभा की है संभावना

कांग्रेसी दिग्गज भी हाे गए हैं सक्रिय कार्यकर्ताअाें काे कर रहे हैं एकजुट

अब तक शांत पड़ी कांग्रेस भी सक्रिय हाे गई है। कांग्रेस नेता सदानंद सिंह राजद प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंच गए हैं। उन्हाेंने एक दिन पहले ही कहलगांव में बैठक की अाैर कार्यकर्ताअाें काे एकजुट किया। रविवार काे कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शाह अली सज्जाद ने भी कहा कि उन्हाेंने कांग्रेसी कार्यकर्ताअाें से एकजुटता प्रदर्शित कर बुलाे मंडल के लिए प्रचार जाेर-शाेर से करने का अाह्वान किया है। वहीं कांग्रेस के स्थानीय नेता अाैर चुनाव अभियान समिति से जुड़े हुए कांग्रेसी पीएम की सभा का इंतजार कर रहे हैं। पीएम की सभा के बाद यहां से अालाकमान काे रिपाेर्ट भेजी जाएगी। इसके बाद ही यह तय हाेगा कि कांग्रेस के स्टार प्रचारक भागलपुर अाएंगे या नहीं।

शत्रुघ्न सिन्हा अा सकते हैं बुलाे मंडल के समर्थन में प्रचार करने के लिए

संभावना जताई जा रही है कि कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा स्टार प्रचारक के रूप में भागलपुर अा सकते हैं। लेकिन इस पर अंतिम पीएम की सभा के बाद हाेगा। इस बीच जमुई में भी लाेकसभा चुनाव संपन्न हाे जाएगा अाैर महागठबंधन के विभिन्न घटक दलाें के नेता व स्टार प्रचारक, जाे अभी पहले चरण के चुनाव वाले इलाके में सक्रिय हैं, वे सब दूसरे चरण वाले इलाकाें में प्रचार करने अाएंगे। कांग्रेस के राज्य व राष्ट्रीय स्तर के नेता भी भागलपुर व बांका में महागठबंधन के समर्थन में प्रचार करने अा सकते हैं।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......