" />
Published On: Tue, Jan 8th, 2019

भागलपुर: रेलवे स्टेशनों पर आतंकी हमले की खुफिया सूचना…. खोजी कुत्ते के साथ RPF

adv

आतंकी घटना की आशंका में एकबार फिर रेल पुलिस को अलर्ट जारी हुआ है। खुफिया सूचना है कि हरकत-उल-हर्व-ए-इस्लाम नामक आतंकी संगठन रेलवे को निशाना बनाकर किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। अलर्ट आने के बाद जमालपुर रेल एसपी के निर्देश पर भागलपुर सहित रेलखंड के बड़े स्टेशनों पर सघन जांच की जा रही है।

मंगलवार को भागलपुर स्टेशन पर खोजी कुत्ते के साथ आरपीएसएफ और जीआरपी के जवानों ने हर संदिग्ध सामानों और स्थलों की जांच की। बताया गया कि हरकत-उल-हर्व-ए-इस्लाम नामक संगठन के दस सदस्यों की गिरफ्तारी 26 दिसंबर को हुई है। खुफिया विभाग को यह इनपुट है कि इस गिरफ्तारी के विरोध में किसी भीड़भाड़ वाली जगह को संगठन के लोग निशाना बना सकते हैं। इनमें बड़े रेलवे स्टेशन भी शामिल हो सकते हैं।

जमालपुर रेल एसपी आमिर जावेद ने सभी रेल थानाध्यक्षों को आरपीएफ के साथ चौकस रहने को कहा है। रेल पुलिस स्टेशन पर काम करनेवाले लोग, टैक्सी चालक, वेंडर आदि से भी इस मामले में सहयोग ले रही है। इन्हें संदिग्ध लोगों और सामानों की सूचना तत्काल पुलिस को देने को कहा गया है। सीसीटीवी कंट्रोल रूम से भी हर संभव जगह पर नजर रखी जा रही है।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......