" />
Published On: Tue, Dec 4th, 2018

भागलपुर : मां के मरने की बात कह घर में घुसे अपराधी, गनप्वाइंट पर की डकैती

भागलपुर : बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज स्थित ट्रैक्टर शोरूम के पास डाॅ रवीश कुमार के घर में सोमवार शाम करीब सात बजे हथियारबंद पांच अपराधियों ने घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया. डकैती के दौरान घर में डाॅक्टर की पत्नी, तीन बच्चे और एक ट्यूशन मास्टर मौजूद थे.

बेटे को गनप्वाइंट पर लेकर करीब 45 मिनट तक अपराधियों ने घर के सामानों को टटोला और कीमती सामानों को बैग में पैक कर दिया. पर पुलिस जीप की आवाज सुनते ही अपराधी सारे सामान को छोड़ छत के रास्ते भाग खड़े हुए.

घटना शाम करीब सात बजे की है. डाॅक्टर की पत्नी घरेलू काम कर रही थी. तीनों बच्चे ट्यूशन मास्टर गणेश साह से एक कमरे में बैठकर पढ़ रहे थे. तभी घर के दूसरे तल पर मौजूद दरवाजे को अपराधियों ने खटखटाया. बेटे रिशिल द्वारा पूछने पर उन्होंने बताया कि उनकी मां की मौत हो गयी है और डाॅक्टर साहब ने घर से पैसे लेने के लिये भेजा है.

इस बात पर जैसे ही रिशिल ने दरवाजा खोला. तभी हथियार से लैस तीन युवक घर में घुस गये और रिशिल को गनप्वाइंट पर ले लिया. यह देखते ही जैसे ही डाॅक्टर की पत्नी पूजा देव प्रिया ने शोर मचाया उनमें से एक युवक ने उनका गला दबाकर शांत रहने को कहा. इसी बीच ट्यूशन पढ़ा रहे टीचर भी कमरे से बाहर आ गये.

अपराधियों ने उन्हें कमरे के भीतर ही रहने की बात कहकर कमरे में धकेल दिया. वहीं डाॅक्टर का दूसरा बेटा रिशित और बेटी रिद्धिमा कमरे में ही रही. उक्त युवकों ने घर के बेडरूम में गद्दे के नीचे रखे अलमारियों की चाबी निकाल ली. और घर के करीब आधा दर्जन अलमारियों की छानबीन की.

इसमें से उन्होंने तीन कीमती कैमरे, करीब 25 हजार रुपये, चांदी के सामान, एक टैब और दो मोबाइल एक स्कूल बैग में भर लिया. बेटे को गनप्वाइंट पर लेकर खड़े एक युवक ने डाॅक्टर की पत्नी को गले का दो सोने का चेन, हाथ का एक सोने का कंगन, कान का दो हीरा जड़ित टॉप्स खुलवा कर उसे अपनी जेब में रख लिया.

इसी दौरान बाहर से पुलिस जीप के आने की आवाज सुनकर घर में घुसे तीन युवक छत के रास्ते भागे. वहीं नीचे खड़े दो युवक भी घर की चाहरदीवारी को फांदकर फरार हो गये. घटना के बाद मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर अमर बिश्वास और बबरगंज थानाध्यक्ष आरके रंजन ने पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली. पत्नी ने बताया कि उनके पति डाॅ रवीश किसी काम से रविवार को ही सिलीगुड़ी गये हुए थे.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......