भागलपुर : फेसबुक पर कैमरा बिक्री की सूचना, हथियार के बल पर छह बदमाशों ने की लूटपाट

फेसबुक पर ब्रांडेड कंपनी का बीएसएलआर कैमरा बिक्री का बबरगंज थाने के छोटी हसनगंज मोहल्ले के किराना दुकानदार अनिल साह के पुत्र राज रोमी ने पोस्ट किया था। 70 हजार का कैमरा 20 हजार में बिक्री की बात कही थी। बातचीत के लिए एक मोबाइल नंबर भी दिया गया था।

मुंगेर के जमालपुर थाने के रामपुर रेलवे कालोनी के निशांत कुमार स्टूडियो के लिए कैमरा खरीदने अपने दो साथी ललन और आकाश के साथ हबीबपुर बाइपास रोड पहुंचे तो वहां हथियार के बल पर छह बदमाशों ने लूटपाट की। कनपट्टी में रिवाल्वर सटाकर दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की। हेलमेट के कारण निशांत की जान बच गई। गोली लगने से हेलमेट टूट गया। घटना गुरुवार दोपहर की है। घटना के बाद तीन बाइक पर सवार सभी बदमाश भाग गए।

निशांत ने घटना की सूचना पहले बायपास थाने को दी। उसके बाद हबीबपुर थाने को दी गई। फेसबुक पोस्ट के स्क्रीन शॉट के आधार पर पुलिस ने आरोपी राज रोमी की खोज की तो घर के पास से ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद उसने बताया कि बबरगंज थाना क्षेत्र के पास रहने वाले शकरुल्लाचक मोहल्ले के आशीष शर्मा का कैमरा था। जमालपुर से निशांत जब कैमरा खरीदने के लिए भागलपुर के लिए चला तो चमेलीचक के मो. सरफराज, मो. रियाज, मो. अली और मो. एजाज के साथ मिलकर लूट की साजिश तैयार की गई। लूट के दौरान सरफराज ने गोली चलाई थी।

गिरफ्तार राज रोमी ने कहा कि कैमरा बिक्री के लिए सुल्तानगंज में रहने वाली मौसी दीपा कुमारी का नंबर पोस्ट किया गया था। एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि हबीबपुर में जमालपुर के युवक से लूट मामले में उपयोग की दो बाइक के साथ लूट के चार हजार रुपये भी बरामद कर लिया गया है। लूटे गए दो मोबाइल के साथ फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *