भागलपुर। आगामी पर्व त्योहार को लेकर शहर की सुरक्षा चाक चौबंद होगी। इसके लिए जोनल आइजी सुशील मानसिंह खोपड़े ने भी एसएसपी आशीष भारती समेत अन्य पदाधिकारियों के साथ बुधवार को सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की।

उन्होंने बैठक के बाद संबंधित अधिकारियों और पदाधिकारियों को कई निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग जिले के सांप्रदायिक मामलों में चार्जशीटेड हैं उनका नाम गुंडा पंजी में दर्ज करें। एसएसपी ने इस मामले में थानेदारों को निर्देश जारी कर दिए हैं। एसएसपी ने बताया कि नाथनगर इलाके में करीब दो सौ दागियों पर कार्रवाई हो रही है।

गुंडा पंजी में नाम दर्ज होने के बाद नहीं कर पाएंगे सरकारी काम: एसएसपी ने कहा कि गुंडा पंजी में नाम दर्ज हो जाने के बाद ऐसे लोगों का कैरेक्टर सर्टिफिकेट नहीं बन पाएगा। इसके अलावा किसी भी सरकारी ठेकेदारी में वे लोग हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उन्होंने कहा कि अलग- अलग इलाकों में दागी लोगों के नाम का प्रस्ताव मांगा गया है ताकि पर्व के मौके पर इस तरह के लोग किसी प्रकार की अशांति नहीं फैला सके। आइजी की बैठक में एसएसपी के अलावा सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, लॉ एंड आर्डर डीएसपी निसार अहमद समेत कुछ संवेदनशील इलाकों के एसएचओ शामिल थे।

Whatsapp group Join