भागलपुर : त्रिमूर्ती चौक के पास अपराधियों ने दो युवक को गोली मारी.. ट्रक चालक हत्या

भागलपुर जिले के तीन थाना क्षेत्र के अलग- अलग कांड के शामिल पाँच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, भागलपुर के सीनियर एसपी कार्यालय में एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस कांफ्रेस कर बताया कि बाथ थाना क्षेत्र के बेलारी गांव में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद के दौरान मारपीट में विनोद यादव की हत्या कर दी गई थी ,जिसको लेकर अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था, इसी दौरान घटना में शामिल अभियुक्त शिवजी यादव उर्फ़ राजेश कुमार यादव और श्याम यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ,वहीं मोजाहिदपुर थाना के अन्तर्गत गनीचक मुहल्ले में लाठी और राँड से मारकर जख्मी करने के आरोप में फरार अभियुक्त मोहम्मद अफरोज जो गाजीपुर तारापुर का रहने वाला है और मोहम्मद शाहरुख खान जो गनीचक मोजाहिदपुर का रहने वाला है को गिरफ्तार किया है,साथ ही ईशाकचक थाना क्षेत्र के लालूचक भट्टा में उज्ज्वल मिष्ठान्न भंडार नामक दूकान मे बमबारी के आरोप में प्रेम सागर जो लालूचक ईशाकचक निवासी है को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, इस दौरान पुलिस ने अपराधी द्वारा फोड़े गए देसी बम का अवशेष भी मिठाई दुकान के समीप से बरामद किया है ,इस तरह से तीन थाना क्षेत्र के अलग -अलग कांडों मे शामिल पाँच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और अन्य शामिल अपराधीयों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

भागलपुर से दो युवक की गोली मारकर घायल करने की सूचना आ रही है। घटना भीखनपुर थाना क्षेत्र की है, जहां त्रिमूर्ति चौक पर अभी-अभी अज्ञात बदमाशों ने युवक पर गोली चला दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग बेहोश पड़े घायल युवक के पास पहुंचे और उन्हें अस्पताल भेजा। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस वहां पहुंच गई है और गश्ती कर रही है।

सरेशाम बीच बाजार में गोली चलने की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

भागलपुरः ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या

भागलपुर के सबौर थाना क्षेत्र के घोसवर पुल के पास ट्रक चालक की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। मृतक की पहचान खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के कारीचक निवासी रामबली शर्मा का 30 वर्षीय पुत्र कुंदन शर्मा के रूप में की गई है।परिजनों ने बताया कि मृतक कुंदन शर्मा ट्रक चालक था। मिर्जाचौकी से वह गिट्टी लोड करके खगड़िया जा रहा था। सबौर में जाम लगने की वजह से गाड़ी धीरे धीरे आगे बढ़ रही थी तभी घोसवर पुल के पास दो अपराधी ट्रक का दरवाजा खुलवाने की कोशिश करने लगे।

गेट नहीं खोलने पर अपराधियों ने रामबली शर्मा पर गोली चला दी। इस दौरान उप चालक दिवाकर यादव खिड़की खोल कर वहां से भाग गया और दूसरे ट्रक चालक को बुलाने चला गया। जब तक वहां लोग आए तब तक कुंदन शर्मा की मौत हो चुकी थी। परिजनों का कहना है कि उसके शरीर पर जख्म के कोई निशान नहीं हैं। उसकी मौत कैसे हुई यह समझ से परे है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

input:Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *