" />

भागलपुर : अवैध संबंध के चलते मारवाड़ी कॉलेज के छात्र को पीट-पीटकर मार डाला

adv

मारवाड़ी कॉलेज में बीए पार्ट वन के छात्र को मोहल्ले के युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर मार डाला। मृतक रवि कुमार दास (21) वार्ड छह के चंपानगर विषहरी स्थान के समीप हरिजनटोला का निवासी था। घटना रविवार रात की है।

घटना की सूचना पर नाथनगर पुलिस सोमवार सुबह अस्पताल पहुंची और मृतक रवि के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की मां किरण देवी ने बताया कि रविवार सुबह मोहल्ले का ही करण कुमार अपनी बाइक से बेटे रवि को घर से बुलाने आया था। इसके बाद रवि बिना खाये उसके साथ चला गया। शाम चार बजे के करीब दोनों शराब के नशे में धुत होकर वापस लौटे।

दस मिनट के बाद दुबारा करण उसे बुलाने घर आ गया और दोनो कहीं निकल गए। शाम सात बजे बेटे को ढूंढने के लिए वह मोहल्ले के पीछे स्थापित सरस्वती पूजा पंडाल की तरफ गयी। जहां इलाके के ही मदन दास ने अपने तीनों बेटे संतोष दास, मनोज दास, अनोज दास के साथ मिलकर धमकी देते हुए कहा तुम्हारे बेटे को एक घंटे के भीतर जान से मारकर फेंक देंगे।

रवि ने मेरे घर की इज्जत पर हाथ डाला है। किरण देवी ने बताया कि रात आठ बजे के करीब खबर मिली कि वार्ड छह के पार्षद पंकज दास के घर के पास रवि को इन्हीं लोगों ने मारकर फेंक दिया है। प्रशिक्षु आईपीएस विनीत कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को शव सौंप दिया गया है। मां किरण देवी के बयान पर मामला दर्ज किया जाएगा। आरोपित पक्ष के सभी लोग घर छोड़कर फरार हैं। जल्द सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

सिर पर धारधार हथियार से किया हमला
युवक के सिर से काफी खून बह रहा था। धारदार हथियार से सिर पर हमला किया गया था। सिर में बड़ा सा छेद था। परिवार लोग खून से लथपथ रवि को ऑटो से मायागंज मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए। स्थिति नाजुक देखकर डॉक्टरों ने सिल्लीगुड़ी या पटना ले जाने की सलाह दी। वहां से प्राथमिक उपचार कराने के लिए हवाई अड्डा स्थित एक अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान सोमवार सुबह चार बजे मौत हो गयी।

छह महीने पहले हुआ था समझौता, फिर भी मार डाला
मृतक की मां किरण देवी ने बताया कि छह महीने पहले संतोष दास की पत्नी के साथ बेटे रवि का अवैध संबंध होने की चर्चा पूरे मोहल्ले में हो गयी थी। इस बात को लेकर पूर्व में भी बेटे के साथ सभी ने मिलकर मारपीट भी की थी। स्थानीय लोगों ने इस बात पर पंचायत भी बुलाई थी। पंचायत में फैसला हुआ था कि आज के बाद दोनों परिवार के बीच कोई झगड़ा नहीं रहेगा। जमालपुर से मृतक की मौसी नूतन देवी ने बताया कि संतोष की पत्नी ने रवि से शादी करने की ठान ली थी इस कारण उसने एक बार जहर खाकर जान देने की भी कोशिश की थी। संतोष को जब इस बात की जानकारी हुई तो वह बराबर रवि को केस में फंसाने की धमकी देते रहता था। बदले में 20 हजार की मांग की थी।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......