" />

बिहार:- 5000 इंजिनियरों की होगी बहाली, जॉब चाहिए तो ये है आपके लिए अच्छी खबर

राज्य में 5000 इंजीनियरों की जल्द बहाली होगी। बिहार तकनीकी सेवा आयोग मेकेनिकल और सिविल इंजीनियरों की नियुक्ति के लिए सारी तैयारियां पूरी कर चुका है। 26 सितम्बर को आयोग द्वारा इंजीनियर पदों के लिए विज्ञापन जारी किया जाएगा। इसके लिए नेशनल इनफॉरमेशन सेंटर (एनआइसी) ने एक पोर्टल तैयार किया है।

आयोग से मिली जानकारी के मुताबिक अभ्यर्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कुछ इस तरह से पोर्टल तैयार किया गया है जिसके साइट पर अभ्यर्थियों जाएंगे तो आवेदन प्रक्रिया के लिए मार्गदर्शन भी स्वत: होता जाएगा।

कोई भी अभ्यर्थी घर बैठे कंप्यूटर या लैपटॉप से इंजीनियर पद के लिए आवेदन कर सकेंगे। इतना ही नहीं, आयोग ने बीएसएनएल से एक करार किया है जिसके मुताबिक अभ्यर्थियों के फार्म जमा होने पर उसकी सूचना तत्काल उसके मेल पर उपलब्ध हो जाएगी।

वहीं दूसरी ओर आयोग और भारतीय स्टेट बैंक के बीच बुधवार को एक एमओयू हुआ है। इसके मुताबिक अभ्यर्थियों द्वारा जमा किये जाने वाले आवेदन शुल्क की राशि के मामले में पूरी पारदर्शिता रहेगी। इस मौके पर आयोग के अध्यक्ष अजय कुमार चौधरी, सदस्य डॉ.पीके सिन्हा और आयोग के पदाधिकारी एसी वर्मा समेत अन्य अफसर मौजूद थे।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......