" />

बिहार : हेमलेट को लेकर दारोगा और युवक के बीच हुई झड़प, पकड़ लिया था युवक का कॉलर, हुआ सस्पेंड

आईटीआई मैदान के पास शनिवार देर शाम हेमलेट को लेकर दारोगा और युवक के बीच हुई झड़प मामले में टाउन थाने में तैनात दारोगा रौशन कुमार को एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने रविवार को सस्पेंड कर दिया। साथ ही युवक को रिहा करने का भी आदेश दिया। दारोगा से हेलमेट नहीं पहनने के कारण दंडस्वरूप एक हजार रुपए का चालान भी काटा गया है।
बक्सर का मामला

शनिवार को डीआरसीसी भवन में डीएम और एसपी की संयुक्त ब्रीफिंग थी। मीटिंग के बाद टाउन थाने में तैनात दारोगा रौशन कुमार बगैर हेलमेट के बाइक से लौट रहे थे। इसी बीच वीर कुंवर सिंह कॉलोनी निवासी युवक राजकमल ने दारोगा से हेलमेट के बारे में पूछ लिया। इस पर दारोगा युवक से उलझ गया। युवक और दारोगा के बीच हो रहे वाकयुद्ध का लोगों ने वीडियो भी बना लिया। दारोगा युवक को पकड़कर थाने लेकर पहुंच गए। युवक को हिरासत में लेने की सूचना फैलते ही कई सामाजिक संगठनों के लोग थाने पर पहुंच गए। कुछ ही घंटों में वीडियो वायरल भी हो गया। एसपी ने दारोगा को तत्काल सस्पेंड करते हुए युवक को रिहा कर दिया।

हेलमेट प्रकरण में दारोगा से दंडस्वरूप चलान कटने के बाद सस्पेंड किए जाने की कार्रवाई के बाद जिले के पुलिस पदाधिकारियों में रोष है। पुलिस संघ के मंत्री सत्येद्र तिवारी ने बताया कि मामले को लेकर वरीय पदाधिकारी एसपी को अवगत कराया जाएगा।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......