बिहपुर: हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी तक बंद रहेगा बाजार, अपराधी की अविलंब गिरफ्तारी -Naugachia News

बिहपुर प्रखंड के डाकबंगला परिसर में बुधवार को बिहपुर के दुकानदारों की आपात बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता महंथ नवल किशोर दास ने की। संचालन इरफान आलम ने किया। बैठक में निर्णय लिया गया कि जबतक दुकानदार पप्पू पंडित की हत्या में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है, तबतक बजार अनिश्चितकालीन बंद रहेगा।

आक्रोशित दुकानदारों ने मांग की कि अपराधी की अविलंब गिरफ्तारी हो, बाजार की सुरक्षा बढ़े, जिसमें रेल पुलिस एवं थाने की पुलिस की आपसी समन्वय हो। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्रशासन बदमाशों को जल्द गिरफ्तार नहीं करती है तो आगे मेडिकल दुकान, अस्पताल एवं सरकारी कार्यलय को भी बंद कराया जाएगा। वहीं दुकानदारों ने प्रखंड के झंडापुर एवं बभनगामा बाजार के दुकानदारों से भी इस मुहिम में सहयोग करने की अपील की।

बैठक में बताया गया कि दुकानदारों की इस मांग को लेकर सात सदस्यीय शिष्टमंडल सूबे के डीजीपी, भागलपुर के डीआईजी, नवगछिया SP एवं एसडीपीओ से मिलकर दुकानदारों की मांग से अवगत कराएंगे। साथ ही सात साल पूर्व पुलिस मुख्यालय द्वारा स्वीकृत हो चुके डीएसपी पद को यहां सक्रिय कराने की मांग भी करेंगे। बता दें कि सोमवार की शाम बाजार में किराना के होलसेल दुकानदार पप्पू पंडित की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस मामले में मड़वा गांव के बाबा जितेंद्र और उसके एक अज्ञात साथी को नामजद किया गया है।

शिष्टमंडल के साथ आला अधिकारियों से मिलेंगे: बुलो मंडल

दुकानदारों की आपात बैठक के दौरान पूर्व सांसद बुलो मंडल ने दुकानदारों को फोन पर बात की। कहा कि दुख की घड़ी में आपके साथ हूं। आपकी समस्याओं को ले शिष्टमंडल के साथ पुलिस के आला अधिकारियों के साथ हम जल्द मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *