" />
Published On: Mon, Oct 8th, 2018

बिहपुर : थाना की पुलिस ने जमीन के नीचे रखी 3576 बोतल शराब जब्त, शराब के साथ एक गिरफ्तार

बिहपुर : थाना की पुलिस ने रविवार की सुबह  गौरीपुर में लक्खी देवी के फूस के घर में जमीन के अंदर छिपा कर रखी गयी 181 कार्टन में 3576 बोतल विदेशी शराब जब्त की. थानाध्यक्ष सुचित कुमार ने बताया कि 750 एमएल की 104 कार्टन में 1248 बोतल, 375 एमएल की 57 कार्टन में 1368 बोतल व 180 एमएल की 20 कार्टन में 960 बोतल थी.
गौरीपुर के ही कैलाश कुंवर व लक्खी देवी पर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस के आने की भनक पहले ही लग जाने से दोनों धंधेबाज फरार हो गये थे. पुलिस जल्द ही शराब की होम डिलिवरी करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी. छापेमारी दल में थानाध्यक्ष सुचित कुमार, एसआइ डीएस राय, एएसआइ रंजन कुमार गुप्ता व पुलिस बल थे.
नष्ट की गयी 58 लीटर विदेशी शराब 
बिहपुर. सीओ रतन लाल व उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक शत्रुंजय कुमार की मौजूदगी में रविवार को बिहपुर थाना परिसर में जब्त की गयी 58 लीटर शराब नष्ट की गयी.  मौके पर थानाध्यक्ष सुचित कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद थे.

 शराब के साथ एक गिरफ्तार
पीरपैंती. एकचारी पुलिस ने थानाध्यक्ष ज्योतिष कुमार के नेतृत्व में रविवार को खवासपुर चौक पर एक युवक को नौ लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया. गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास पानी की  नौ बोतलें मिलीं. जांच करने पर उन बोतलों में शराब मिली. गिरफ्तार युवक मंटू ने पूछताछ में बताया कि वह झारखंड से शराब के पाउच खरीदकर उसे पानी की बोतलों में डाल देता है, ताकि पुलिस को शक न हो. वह पानी की बोतलों में भरी शराब की होम डिलिवरी करता था.

About the Author

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......