" />

फेसबुकिया प्यार: लड़की से मिलने के लिए लड़का बेचैन, पहली ही मुलाकात में प्यार का नशा एेसा उतरा

adv

फेसबुकिया प्यार का नशा एेसा कि लड़की से मिलने के लिए लड़का बेचैन था, लेकिन पहली ही मुलाकात में प्यार का नशा एेसा उतरा कि वह भाग खड़ा हुआ। ये रील नहीं रियल लाइफ स्टोरी है। पटना के बोरिंग रोड में रहकर मैनेजमेंट की पढ़ाई के लिए कोचिंग करने वाले एक युवक को फेसबुक पर प्रोफाइल में सुंदर दिखने वाली लड़की से प्यार हो गया।

दोनों दिन-रात बातें करते रहते थे। दोनों ने अपने आने वाले भविष्य के सुनहरे सपने भी देख डाले और जिंदगी साथ निभाने की कसम भी खाई और बात शादी तक पहुंच गई। दोनों ने नए साल में अपने फेसबुक के प्यार को एक मुकाम देने की सोची और शादी से पहले मिलने का फैसला किया।

एक जनवरी को दोनों पार्क में एक-दूसरे से पहली बार मिलने पहुंचे थे। युवक घंटों लड़की का इंतजार किया। लेकिन जब वह सामने आयी तो युवक के पैरों तले की जमीन खिसक गई। उसने जो लड़की को देने के लिए लाल गुलाब रखा था वह उसके हाथ से गिर गया और उसने लड़की को पहचानने से भी इनकार कर दिया।

लड़की रोती रही, लेकिन युवक भाग खड़ा हुआ। दो जनवरी, बुधवार को प्यार में मिले धोखे से परेशान लड़की महिला थाने पहुंची। पुलिस ने युवक को थाने में बुलाया तो सच्चाई पता चली। दरअसल, लड़की के दांत टूटे हुए थे और वह दिखने में सुन्दर नहीं थी। थाने में काफी देर तक दोनों के बीच नोक-झोंक होती रही।

थाने में घंटों दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे। युवक का कहना था कि फेसबुक पर लड़की की तस्वीर सुन्दर थी। लड़की ने खुद को अमीर बताया था लेकिन जब सामने आयी तो पता चला कि वह लोगों के घरों में काम करती है और किराए के मकान में रहती है। एक महीने पहले युवक और युवती में फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी।

दोनों के झगड़े को देखकर सब इंस्पेक्टर लुसी कुमारी ने दोनों को फटकार लगायी और काफी देर बात दोनों के बीच समझौता हुआ।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......