" />
Published On: Wed, Dec 5th, 2018

प्रेम विवाह का चार साल बाद कुछ यूं हुआ खौफनाक अंत, पत्नी को गंवानी पड़ी जान

खगड़िया में अमित से प्रेम विवाह करने वाली रेणु को ये नहीं पता था कि वो जिसके लिए अपने रिश्ते नाते सबकुछ छोड़कर शादी कर रही है एक दिन उसी के हाथों गंवानी होगी जान।

विवाहिता हत्याकांड और शव गायब करने की घटना 30 नवंबर की बताई जा रही है लेकिन मामले का खुलासा सोमवार को उस समय हुआ जब विवाहिता रेणु के भाई उससे मिलने चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत रूपनी गांव पहुंचे।

मृतका रेणु कुमारी परबत्ता के मोहन गुप्ता की बेटी थी। फिलहाल रेणु के परिजन बोकारों में रहते हैं। बोकारो में रह रहे मृतका के भाई भोला प्रसाद गुप्ता के आवेदन पर पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। नामजदों में रेणु के पति और बिजली विभाग में लाइनमेन पद पर कार्यरत अमित कुमार के अलावा ससुर रामचन्द्र पासवान, सास अंदुलिया देवी, ननद माला देवी व करिश्मा कुमारी शामिल हैं। घटना के बाद से सभी परिजन फरार हैं।

मृतका के भाई ने बताया कि उनकी बहन रेणु कुमारी ने 2014 में रूपनी गांव निवासी अमित के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के कुछ दिन तो सब कुछ ठीक-ठाक रहा। लेकिन इसके बाद ससुराल वालों द्वारा दहेज की मांग की जाने लगी। रेणु के भाई ने बताया कि मारपीट की शिकायत पर सोमवार को वे रूपनी गांव आया। लेकिन वहां उनकी मुलाकात बहन से नहीं हुई। पूछने पर कोई कुछ नहीं बता रहा था। ग्रामीणों से उन्हें जानकारी मिली कि 30 नवम्बर को ही ससुरालवालों ने रेणु की हत्या कर कर दी शव को गायब कर दिया।

मामले में चौथम थानाध्यक्ष गुंजन कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शीघ्र ही सभी नामजदों की गिरफ्तारी होगी।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......