" />
Published On: Tue, Oct 9th, 2018

नवगछिया : प्रधान सहायक को साहब करते है बराबर गाली -गलौज, कर्मियों ने किया कार्यालय का कार्य ठप्प -Naugachia News

गोपालपुर : गोपालपुर अंचल कार्यालय के प्रधान सहायक शिवशंकर पोद्दार ने सीओ गोपालपुर मो फिरोज इकबाल पर अपने वेश्म में फाइल से सर पर मारने का आरोप लगाया. प्रधान सहायक शिवशंकर पोद्दार ने अपने साथ हुई घटना को रो-रो कर अपने सहकर्मियों को बताया.घटना की जानकारी मिलते ही प्रखंड व अंचल कार्रयालय के कर्मियों ने अपना अपना काम बंद कर दिया. आरटीपीएस सहित कृषि कार्यालय, मनरेगा, बालविकास परियोजना कार्यालय के काम काज को कर्मियों ने बाधित कर दिया.

Gopalpur Anchaladhikari

पीडित प्रधान सहायक ने बताया कि साहब द्वारा बराबर गाली -गलौज वगैरह किया जाता है.पिछले कुछ वर्षों से उम्र अधिक होने के कारण भूलने की बीमारी है. फाइल खोजने में समय लगता है.जिस कारण मुझे प्रताडित किया जाता है. कार्यपालक सहायक धीरज कुमार ने कहा कि गाली -गलौज करना आम बात है. प्रखंड कार्यालय के प्रधान सहायक राहुल कुमार ने कहा कि अधिकारियों को अपनी गरिमा का हर हाल में ख्याल रखना चाहिये.

कृषि विभाग के कार्यपालक सहायक रंजन कुमार ने बताया कि नियमानुसार कार्रवाई पदाधिकारी द्वारा किया जाना चाहिये था ना कि मारपीट. मिली जानकारी के अनुसार कर्मचारियों ने भागलपुर के डीएम प्रणव कुमार व संघ के नेताओं को लिखित आवेदन देकर उचित कार्रवाई की गुहार लगाई है. प्रखंड कार्यालय के प्रधान सहायक ने बताया कि विकास मित्र व आवास सहायकों आदि ने भी कार्य का बहिष्कार किया. सीओ गोपालपुर मो फिरोज इकबाल ने बताया कि प्रधान सहायक शिवशंकर पोद्दार कार्यालय के बजाय अन्यत्र फाइलों को रखते हैं.

जिस कारण माँगे जाने पर समय पर फाइल उपलब्ध नहीं करवा पाते हैं. शौचालय की टंकी में गिरने से अलग-अलग प्रखंडों के दो लोगों की मौत से संबंधित फाइल माँगे जाने पर उन्होंने फाइल आज उपलब्ध करवाने पर असमर्थता जाहिर किया. जिस कारण उन्हें फटकारा गया. मारपीट किये जाने की बात सहीं नहीं है.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......