पटना से दरभंगा एयरपोर्ट के लिए पहली बार उड़ा स्पाइस जेट का यात्री विमान, 14 मिनट में सफर हुआ पूरा

दरभंगा हवाई अड्डे से विमान सेवा जल्द शुरू हो जाएगी। नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री हटदीप पुरी ने नवंबर के पहले सप्ताह से विमान सेवा शुरू करटने की घोषणा कर दी है। पहली बार शनिवार को पटना से दरभंगा एयरपोर्ट के लिए स्पाइस जेट की ओर से बोइंग 737 विमान चेकिंग के लिए भेजा गया।

यह विमान पटना हवार्ड अड्डे से 10.44 बजे दरभंगा के लिए उड़ान भरा और 10.58 बजे पहुंच गया। महज 14 मिनट में पटना से दरभंगा की दूरी तय कर ली। दरभंगा में वन-वे का निर्माण कार्य पूरा नहीं होने के कारण डे लैंड नहीं कराया गया। एयरपोर्ट से काफी कम ऊंचाई पर उड़ते हुए चारों ओर घूमकर पटना लौट गया।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा, शनिवार को पहली बार पटना से दरभंगा हवाई अड्डे तक कोई पैसेंजर्स बोइंग 737 विमान गया है। चेकिंग के लिए इन विमान को पटना से दरभंगा केलिए भेजा गया। इस विमान के उड़ान भरने से कर्ई बातें स्पष्ट हो गई हैं।

इससे विमान के परिचालन से काफी सुविधा होगी। पटना से दरभंगा के लिए खाली विमान भेजा गया था। रूट चेकिंग के बाद बुकिंग की सुविधा शुरू हो जाएगी। चेकिंग के लिए पहली बार दरभंगा तक भेजा गया विमान, वन-वे का निर्माण पूरा नहीं होने के कारण लैंड नहीं कराया गया बजे पटना हवाई अह्डे से विमान ने भरी उड़ान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......