पटना : प्यार में धोखा खाया तो बन गया ‘बेवफा चाय वाला’.. प्रेमी जोड़े को यहां नहीं मिलती छूट

बिहार में अगर प्रेम गुरु के रूप में प्रोफेसर मटुकनाथ (Professor Matuknath) की चर्चा होती है तो वहीं बेवफाई के नाम पर इन दिनों पटना का एक चाय वाला लोगों की जुबान पर है. दरअसल पटना (Patna Tea Stall) में चाय की एक अनोखी दुकान की जहां बेवफा चाय वाला प्यार में धोखा खाए लोगों को खास छूट दे रहा है तो वहीं प्रेमी जोड़े (Love Couple) से चाय के लिए आम लोगों से ज्यादा कीमत लेता है. राजधानी पटना के बोरिंग कैनाल रोड में कुछ ऐसा ही ऑफर चल रहा है.

वैलेन्टाइन वीक से ही दो दोस्त मिलकर बेवफा चाय वाला नाम से चाय दुकान चला रहे हैं. इस अनोखी चाय दुकान पर हमेशा ग्राहकों की भीड़ जुटी रहती है और लोग कुल्हड़ वाली चाय की चुस्की लेना नहीं भूलते. चाय दुकानदार सिंगल लोगों को 10 रुपये में चाय देता है तो प्रेमी जोड़े के साथ आये लोगों को 15 रुपये कीमत देनी पड़ती है. दो दोस्त संदीप और अंकित ने मिलकर इस दुकान को खोला है और इस दुकान से दोनों की काफी अच्छी आमदनी भी हो रही है.

दोनों ने दुकान का नाम बेवफा चायवाला इसीलिए रखा क्योंकि ये दोनों खुद प्यार में धोखा खाये हैं. संदीप और अंकित की मानें तो वैलेन्टाइन वीक की शुरुआत में ही इन्होंने दुकान खोली है और देखते ही देखते अब रोजाना ग्राहकों में इजाफा हो रहा है. यहां तक कि दूर-दूर से जहां प्रेमी जोड़े यहां चाय की चुस्की लेने पहुंच रहे हैं वहीं स्कूल,कॉलेज के छात्रों से लेकर नौकरी पेशे वाले लोग भी रोजाना ग्राहक बन गए हैं.

अब संदीप और अमित की दुकान पर रोजाना जहां 4000 की बिक्री हो रही है वहीं 1500 रुपये बचत भी हो रहे हैं. ठेले पर सजी यह दुकान दूर से ही लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है. जहां हर जगह मोटे अक्षरों में लिखा है बेवफा चाय वाला और प्रेमी जोड़े के लिए 15 रुपये तो प्यार में धोखा खाये लोगों के लिए 10 रुपये की चाय. ग्राहक संजीव पाठक, मुकेश कुमार, ऋषिकेश नारायण सिंह की मानें तो सुबह शाम यहां चाय पीने जरूर आते हैं क्योंकि ना सिर्फ नाम अनोखा है बल्कि यहां की कुल्हड़ वाली चाय भी स्पेशल होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......