नारायणपुर : गॉव के पास हादसे का शिकार.. एक साथ उठी दो अर्थी, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा-Naugachia News

बिहपुर थाना क्षेत्र में इंदिरा मंच के पास एनएच-31 पर बुधवार की सुबह तीन बाइक सवारों को ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना में दंपति की घटनास्थल पर मौत हो गयी। वहीं बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना पर दो थानों की पुलिस पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर सड़क पर से जाम हटाया।

परिजनों ने बताया कि दंपति नारायणपुर से बिहपुर बेटी के रिश्ते के लिए जा रहे थे। बिहपुर इंदिरा मंच के पास पहुंचे थे कि नवगछिया की ओर से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। इसमें नारायणपुर स्टेशन के पास रहने वाले अरविंद मंडल (45) और उनकी पत्नी इंदु देवी (40) की घटनास्थल ही मौत हो गयी। वहीं बाइक चला रहा भतीजा गौतम गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। बीच सड़क पर दंपति के शव क्षत-विक्षत होने से जाम लग गया। इसी बीच सूचना पाकर बिहपुर और भवानीपुर थाना का गश्ती दल पहुंचा। दोनों थानाध्यक्ष नीरज कुमार और रंजीत कुमार ने शवों को पिकअप वैन से पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया भेज दिया। इसके बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला।

दंपति का भतीजा पिन्टू मंडल, युवा जदयू जिला उपाध्यक्ष पिन्टू यादव, शबनम कुमार सहित अन्य लोग घटनास्थल से शव के साथ नवगछिया पहुंचे। बताया कि पड़ोसी और भतीजा गौतम कुमार की बाइक से दंपति बिहपुर जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

भवानीपुर थानाध्यक्ष ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक को थाने पर रखवाया। वहीं बिहपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने घायल का इलाज पीएचसी नारायणपुर में कराया। उसके बयान पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी। सीओ रामजपी पासवान से रमेश कुमार, पिन्टू यादव आदि लोगों ने मुआवजे की मांग की। सीओ ने कहा कि दो लोगों की मौत हुई है। उनके परिजनों को वरीय पदाधिकारियों से सलाह के बाद उचित मुआवजा दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *