" />

नारद, कृष्ण जैसी वेशभूषा पहन चुके तेदेपा सांसद अब हिटलर बनकर संसद पहुंचे, मोदी को तानाशाह बताना चाहते थे

तेदेपा सांसद नारामल्ली शिवप्रसाद गुरुवार को जर्मनी के तानाशाह हिटलर जैसी वेशभूषा में संसद पहुंचे। उन्होंने कहा कि वे हिटलर के भेष में इसलिए आए हैं ताकि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखा सकें कि वे क्या बन गए। मोदी ने आंध्रप्रदेश को और राज्य की जनता को धोखा दिया। यह पहला मौका नहीं था जब शिवप्रसाद इस तरह की वेशभूषा में संसद पहुंचे थे। एक्टर से सांसद बने शिवप्रसाद इससे पहले महात्मा गांधी से लेकर नारद तक के कपड़ों में संसद जा चुके हैं।

– तेदेपा सांसद शिवप्रसाद ने संसद बनने के पहले साउथ की फिल्मों में काम किया

– शिवप्रसाद संसद में हमेशा अलग-अलग वेशभूषा में आते हैं नजर

हिटलर की तरह से बात करते हुए शिवप्रसाद ने कहा, “जर्मनी की सेना का अध्यक्ष बनने के बाद मैंने किसी की बात नहीं सुनी, मैंने किसी की सलाह नहीं ली। इसलिए मैं बर्बाद हो गया। तुम (मोदी) भी ऐसा ही कर रहे हो, उस तरह मत बनो।”

राज्य को विशेष दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर नारद भी बने: शिवप्रसाद पेशे से डॉक्टर हैं। उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। 2005 में उन्हें फिल्म दंगा में निगेटिव रोल के लिए अवार्ड भी मिला। शिवप्रसाद 2009 में पहली बार चित्तूर सीट से सांसद बनकर लोकसभा पहुंचे। हाल ही में केंद्र सरकार के विरोध में और विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर वे नारद बनकर संसद भवन पहुंचे थे। इसके अलावा वे किसान, महात्मा गांधी, सांता क्लाउज, भगवान कृष्ण की वेशभूषा में भी संसद जा चुके हैं।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......