" />
Published On: Thu, Oct 11th, 2018

नवरात्रि को लेकर बढ़ गयी यात्रियों की आवाजाही, ऑटो कम पड़ रहे, बस है खाली खाली-Naugachia News

नवगछिया : नवरात्रि को लेकर नवगछिया टू भागलपुर आवाजाही काफी बढ़ गई है. नवगछिया से लेकर जहान्वी चौक तक जाने के लिये एक मात्र साधन ऑटो और ई रिक्शा कम पड़ रहे हैं तो दूसरी तरफ लंबी दूरी के बस खाली खाली नजर आ रहे हैं. शारदीय नवरात्र आरंभ होते ही भगालपुर जाने वाले यात्रियों की संख्या में वृद्धि हुई है. बड़ी संख्या में खरीददारी के लिए यात्री भगालपुर जा रहे हैं. विक्रमशिला पुल के क्षतिग्रस्त होने के कारण चल रहे मरम्मती के कार्य को लेकर वाहनो के परिचालन नहीं होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पर रहा है.

भगालपुर जाने में हो रही परेशानियों को लेकर लोग नवगछिया बाजार खरीददारी के लिए पहुंच रहे हैं. पुल पर वाहनों के परिचालन बंद होने के कारण नवगछिया जीरोमाइल पर यात्रियों की भीड़ लगी थी. यात्री टेम्पू से भागलपुर की ओर जा रहे थे. पुल पर जहां मरम्मती का कार्य चल रहा है. उक्त स्थान पर दोनों ओर से बड़ी संख्या में यात्री आर पार कर रहे थे. पुल पर परिचालन बाधित होने से भगालपुर आने जाने में यात्रियों को काफी परेशानियों ला सामना करना पड़ रहा है.

– नवगछिया बाजार में उछाल मधेपुरा और खगड़िया के लोग पहुंच रहे हैं नवगछिया

पुल पर वाहनों के परिचालन बंद होने से भागलपुर जाने में हो रहे परेशानी को लेकर यात्री खरीददारी के लिए नवगछिया बाजार पहुंच रहे है. खासकर खगरिया और मधेपुरा जिला के सीमांत क्षेत्रों के लोग भागलपुर आसानी से ना जा पाने की स्थिति में नवगछिया पहुंचकर कपड़ों या त्योहारों से संबंधित सामग्री की खरीदारी कर रहे हैं. नवगछिया बाजार में महेशखूंट, पसराहा, चौसा, सहित आस पास के इलाके के लोग नवगछिया बाजार में खरीददारी करते देखने को मिले.

शारदीय नवरात्र को लेकर खरीदारी के लिए ग्राहकों की भीड़ नवगछिया बाजार में देखने को मिली. कपड़ों की खरीदारी के लिए लोग दूर-दराज से नवगछिया बाजार आए हुए थे. कपड़े की दुकानों में खरीदारों की भीड़ देखने को मिली. दुकानदारों ने कहा कि आज पहला दिन है जिसमे ग्राहकों की संख्या में वृद्धि हुई है. उम्मीद है कि इस बार नवगछिया में कपड़ों का कारोबार अच्छा होगा.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......