" />

नवगछिया : NH31 पर बजरंगबली मंदिर के पास तेज रफ्तार वैन दुर्घटनाग्रस्त, बाइक सवार घायल-Naugachia News

बिहपुर थाना क्षेत्र में एनएच-31 पर बजरंगबली मंदिर के पास मंगलवार सुबह तेज रफ्तार वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस घटना में वैन पर सवार मजदूर बाल-बाल बच गये। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की छानबीन की।

लोगों ने बताया कि बिहपुर चौक पर सड़क पार कर रहे एक ट्रैक्टर के डाला से वैन टकरा गयी। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक भागने में सफल रहा। वहीं वैन का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। लेकिन वैन पर सवार मजदूर को कोई नुकसान नहीं हुआ। वैन के चालक रामजस ने बताया कि रविवार की रात दिल्ली के पहाड़गंज से जमुई के लिए चले थे। वैन में 10 मजदूर वसंत यादव, वासदेव यादव, गुल्ली यादव, टेको यादव, दासो यादव, बुलेन्द्र यादव, अशोक यादव, संतोष यादव, जितेंद्र यादव एवं ब्रह्मदेव यादव सवार थे। मजदूरों ने बताया कि हमलोगों को दिल्ली में काफी परेशानी हो रही थी। इसके बाद हमलोग घर जाने के लिए निकले थे। घटना के बाद झंडापुर ओपी प्रभारी शिवप्रसाद रमानी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

नारायणपुर: टैक्टर के धक्के से बाइक सवार घायल, मायागंज रेफर

प्रखंड के बीरबन्ना चौक के पास एनएच-31 पर मंगलवार सुबह लगभग नौ बजे टैक्टर ने बाइक सवार को धक्का मार दिया। इस घटना में नवटोलिया निवासी अविनाश कुमार घायल हो गया। ग्रामीणों ने भवानीपुर पुलिस को घटना की सूचना दी। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने घायल को पीएचसी नारायणपुर पहुंचाया। घायल युवक की मां और भाई भी अस्पताल पहुंचे। वहीं डाक्टर विनोद कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति नाजुक देख मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया। परिजन ने बताया कि खगड़िया जिले में युवक हाईस्कूल का शिक्षक है। वह निजी कार्य से भागलपुर की ओर जा रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि टैक्टर का पता लगाया जा रहा है। घायल के बयान पर कार्रवाई की जाएगी।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>