नवगछिया : NH 31 पर देर शाम सड़क हादसे में युवक की मौत, दो घायल, स्थिति गंभीर, रेफर

नवगछिया :  नवगछिया राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर देर शाम हुए सड़क हादसे में कटिहार जिले के एक युवक की मौत हो गयी है तो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई थी. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया है. मृतक की पहचान कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के कमला कहनी देवीपुर काठी निवासी बिलटू सहनी के 24 वर्षीय पुत्र कैलाश कुमार के रूप में की गयी है.

जबकि घायल कटिहार जिले के फलका रूचदेव सिमरिया निवासी मन्नू महलदार के पुत्र चेथु कुमार, मधेपुरा जिले के गंगापुर, हरजोरघाट वार्ड नंबर 17 निवासी सुकदेव साह के पुत्र अखिलेश कुमार है. स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुर्सेला की तरह बड़ी तेजी से जा रहे थे. नवगछिया स्टैंड से महज सौ मीटर भी आगे नहीं बढ़े थे कि मोटरसाइकिल असंतुलित होकर गिर गया और तीनों युवक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो ग

ए.

स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों युवकों में से एक की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि दो युवक घायल थे. घटना स्थल पर बड़ी मकनपुर निवासी बबलू राय मौके पर ही मौजूद थे. बबलू ने दोनों घायलों को बिना किसी परवाह के तत्काल अस्पताल पहुंचाया. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर नवगछिया अस्पताल पहुंचे नवगछिया के थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार ने पूरे मामले की जानकारी बबलू राय से ली और उन्हें ₹200 देकर सम्मानित भी किया.

इधर देर रात तक मृतक के ससुर जामुन महलदार और साला नाजो महलदार अस्पताल पहुंच चुके थे. दोनों गहरे सदमे में थे. दोनों ने बताया कि कैलाश की शादी में 3 वर्ष पहले हुई थी और उसे एक डेढ़ वर्ष का बेटा भी है. पुलिस ने घायल युवकों के परिजनों को भी मोबाइल से सूचना दे दी है तो दूसरी तरफ नवगछिया पुलिस ने मामले की प्राथमिकी नवगछिया थाने में दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *