" />
Published On: Tue, May 19th, 2020

नवगछिया : NH 31 पर आम्बो गांव के निकट ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर -Naugachia News

नवगछिया राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर अंभो गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक और बस के टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गयी है. ये सभी मजदूर चंपारण के रहने वाले हैं. दोनों वाहनों के बीच टक्कर के बाद ट्रक गढ्डे में गिर कर पलट गया, जिससे ट्रक पर सवार सभी मजदूर ट्रक के नीचे दब गये. मृतकों में किसी की पहचान नहीं हो पायी है. घटना में बस पर बैठे बांका जिला के 35 लोग घायल हो गए हैं. जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

बता दें कि घायलों में बांका जिला के बौंसी रोझा के प्रमोद यादव, जगदीश यादव, खट्टा बारी कटोरिया के बच्चू खेरा, पूरन खेरा हैं. चारों का नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराने के बाद जेएलएनएमसीएच मायागंज भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया है. घायलों ने बताया कि वे लोग बेंगलुरु से दरभंगा श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आए थे. दरभंगा में वे लोग बस पर सवार हुए थे. मानसी में बस रुकी थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान चालक और चालक दल के सदस्यों ने कुछ नशीले पदार्थ का सेवन किया था, जबकि कुछ घायलों ने वहां पर चाय पी थी. इसके बाद बस चालक बस को तेज रफ्तार से चलाने लगा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नारायणपुर के पास ही बस दुर्घटनाग्रस्त होने वाली थी लेकिन बाल बाल बच गयी. लगभग 5:30 बजे अंभो गांव के पास बस ने सामने से आ रहे एक ट्रक में सीधी टक्कर मार दी. इस घटना के बाद ट्रक गड्ढे में चला गया और पलट भी गया. ट्रक में सवार सभी मजदूर उसके नीचे दब गए. इधर बस पर बैठे सभी 35 से 40 लोग घायल हो गये. जो आंशिक रूप से घायल हुए लोग अपने अपने घर चले गए चार गंभीर रूप से घायल लोगों को नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया.

घटना अस्थल पर नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रवेंद्र भारती पहुंच चुके थे. फिलहाल ट्रक के नीचे में दबे लोगों को निकाला जा रहा है. छः मृतकों को बाहर निकाला जा चुका था. मृतकों की संख्या और ज्यादा बढ़ने की आशंका है. ट्रक पर बैठे मजदूर कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे यह पता नहीं चल पाया है. ट्रक नवगछिया से नारायणपुर की ओर जा रही थी.

https://youtu.be/J2PWQNX0d1w

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>