0

नवगछिया : CRPF और BMP के जवानों के जिम्मे सुरक्षा की कमान, सैप जवान क्षेत्रों में पेट्रोलिंग-Naugachia News

नवगछिया : लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस जिले के बिहपुर व गोपालपुर विधानसभा में सभी 500 मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। सीआरपीएफ, बीएमपी की कुल 12 कंपनी और सैप जवान व स्टेट पुलिस के हाथों में सुरक्षा होगी। चुनाव को लेकर बूथों पर मतदान के क्रम में व्यवधान उत्पन्न करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

सुरक्षा व्यवस्था की खुद निगरानी कर रहीं एसपी निधि रानी ने कहा कि चुनाव को लेकर पुलिस जिले के बॉर्डर एरिया को सील कर दिया गया है। यहां से प्रवेश करने वाले सभी वाहनों की सघन जांच की जा रही है। सैप जवान दोनों विधानसभा में लगातार पेट्रोलिंग करेगी। दियारा क्षेत्रों में पेट्रोलिंग के लिए घुड़सवार दल और नदी में मोटर बोट से जवान निगरानी करेंगे।

उन्होंने कहा कि दोनों विधानसभा क्षेत्रों के सभी बूथों पर पर्याप्त पुलिस फोर्स की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है। दोनों विधान सभा के कुल 291 भवनों में बने मतदान केंद्रों में 216 भवनों के मतदान केंद्र पर सीआरपीएफ व बीएमपी के जवान सुरक्षा में लगाए गए हैं। 75 भवनों के बूथों पर स्टेट पुलिस के हाथ सुरक्षा की कमान होगी। बुधवार को ही दोनों विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा बल भेज दिए गए हैं।

न्यूज़ डेस्क

न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *