" />
Published On: Wed, Dec 11th, 2019

नवगछिया : 9 से 9 बजे तक पूल पर नो इंट्री.. विक्रमशिला सेतु के पास पीपा पुल -Naugachia News

नवगछिया : विक्रमशिला सेतु और पथ पर मंगलवार को भी दिन भर रह रह कर जाम की स्थिति बनती रही. हालांकि जाम ने कभी विकराल रूप धारण नहीं किया इसलिए लोगों को अन्य दिनों के मुकाबले कम परेशानी हुई तो देर रात सेतु पर रात्रि नौ बजे के बाद जाम लग जाने की सूचना मिली है. जाह्नवी चौक ट्रैफिक थाने के प्रभारी जयनाथ ने बताया कि प्रशासनिक स्तर से विक्रमशिला सेतु और पथ पर यातायात के नियमों में बदलाव किया गया है.

अब रोजाना सुबह नौ बजे से रात नौ बजे तक ओवरलोड वाहन नवगछिया से भागलपुर की ओर नहीं जा पायेंगे. इसके लिए पूरी तरह से सख्ती की गयी है. मंगलवार से यह नियम प्रभावी हो गया इसलिए जाम से लोगों को राहत मिली है. श्री जयनाथ ने कहा कि वरीय पदाधिकारियों के निर्देशन में वे लोग पुल और पुल पथ पर यातायात की व्यवस्था निर्बाध रखने के लिए प्रयासरत हैं. उम्मीद है आये दिन जाम की समस्या से जरूर निदान मिलेगा.

विक्रमशिला सेतु के पास पीपा पुल जोड़ने की मांग

नवगछिया : विक्रमशिला सेतु पर आए दिन जाम रहने के कारण जाम की समस्या से लोगो को राहत मिल सके इसको लेकर विक्रमशिला पुल के पास पीपा पुल जोड़ने की मांग गंगोत्री जागरण मंच ने की है. इस संदर्भ में गंगोत्री जागरण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलशन मंडल ने नवगछिया एसडीओ मुकेश कुमार को शिष्टमंडल के साथ मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा है.

जाम की स्थिति को देखते हुए जिस तरह गांधी सेतु के पास पीपा पुल जोड़ा गया है उसी तरह यहां भी पीपा पुल की आवश्यकता है. उन्होंने कहा पीपा पुल के जुड़ने से तत्काल जाम की समस्या का निदान होगा. इससे लोगो को हो रही परेशानी , प्रभावित हो रहे व्यवसाय में सुधार होगा. उन्होंने कहा कि एक माह के अंदर इस दिशा में ठोस पहल नहीं होता है तो गंगोत्री जागरण में चरणबद्ध आंदोलन करेगी.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>