नवगछिया : 14 नंबर सडक पर बाइक सवार को ओवरटेक कर लूट की घटना को दिया अंजाम

गोपालपुर – सरेशाम बेखौफ अपराधियों ने तिनटंगा करारी -नवगछिया पीडब्लूडी 14 नंबर सडक पर मंगलवार की सरेशाम को चपरघट लतरा गाँव के बीच बाइक सवार को ओवरटेक कर हथियार बंद अपराधियों ने कंधे पर रखा बैग, बाइक की चाभी व पाँच हजार रुपये लेकर फरार हो गया. घटना की जानकारी देते हुए पीडित बाइक सवार युवक रितिक भारद्वाज ने बताया कि मैं झंडापुर का रहने वाला हूँ.

जिओ कंपनी में रंगरा में मैनेजर के रूप में कार्यरत हूँ. अन्य दिनों की तरह मैं कंपनी का काम कर गोपालपुर होते हुए अपने घर झंडापुर जा रहा था. इसी दौरान मुझे अहसास हुआ कि पैट्रोल पंप के निकट से सफेद रंग का बाइक से मेरा पीछा किया जा रहा है. लतरा गाँव के पास मुझे अपराधियों ने ओवरटेक कर रोका और मुझे गाली -गलौज करते हुए मेरा बैग छीन लिया तथा मुझे हथियार दिखाकर मारपीट करने लगा.

मेंने अपनी जेब में रखे पाँच हजार रुपये डर से निकाल कर उन लोगों को दे दिया. उन लोगों ने बाइक की चाभी व मोबाइल भी छीन लिया. बैग में दो पीस वाईफाई भी था. घटना की जानकारी रीतिक ने अपने परिजनों को दी और गोपालपुर पुलिस को. पीडित रीतिक कुमार अपने परिजनों के साथ गोपालपुर थाना पहुँच कर मामले की जानकारी दी. गोपालपुर पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मामले की जाँच की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *