नवगछिया : हाइवा और कार में भिरंथ.. एक की मौत, दो बीएसएफ भी जवान घायल -Naugachia News

नवगछिया : इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परबत्ता के पास शनिवार की अहले सुबह तीन बजे अज्ञात हाइवा ने मारुति कार में धक्का मार दिया. दुर्घटना में मारुति कार पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मृतक में मुंगेर जिले के सफियाबाद थाना क्षेत्र के हसनगंज निवासी पशुपति कुमार 27 वर्ष पिता स्व जनार्दन यादव है. जो मुंगेर नगर निगम का कर्मी भी है. जबकि घायल में मृतक का साला सुल्तानगंज निवासी बीएसएफ के जवान अजय कुमार एवं कटिहार जिले के फलका निवासी मिथिलेश कुमार शामिल हैं. दुघर्टना के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने कार पर सवार सभी लोगो को इलाज के।लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.

अस्पताल में चिकित्सक ने पशुपति को मृत घोषित कर दिया. जबकि मिथलेश एवं अजय की स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भगालपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. दोनों घायलों की स्थिति भी काफी चिंता जनक बनी हुई है. स्थानीय लोगो ने बताया कि कार भागलपुर की ओर से आ रही थी इसी दौरान सामने से आ रही हाइवा ट्रक ने सामने से धक्का मार दिया. धक्का इतना जोड़दार था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. कार पर सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक के भाई बासुकी यादव ने बताया कि मेरे भाई का साला एवं उनका दोस्त बीएसएफ का जवान है।.

दोनो श्रीनगर से ड्यूटी से घर आने वाला था. शुक्रवार को वह हवाई जहाज से पटना पहुचा था. उसी दोनो के लाने के लिए मेरा भाई कार लेकर पटना गया था. उनके साला अजय का घर सुल्तानगंज है जबकि उसके दोस्त मिथलेश का घर कटिहार के फलका थाना क्षेत्र में है. मिथलेश का कोई रिश्तेदार गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभिया में है. पशुपति मिथलेश को अभिया छोड़ने के लिए जा रहा था. इसी दौरान छोटी परबत्ता के पास अज्ञात हाइवा ने धक्का मार दिया. जिससे पशुपति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मिथिलेश व अजय गंभीर रूप से घायल हो गए. इस्माईलपुर थानाध्यक्ष प्रेम साह ने कहा कि दुर्घटना के संदर्भ में मृतक के भाई बसुकी यादव के बयान पर मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *