नवगछिया : हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने कट्टे से पीट कब्जे में लेकर की लूट

नारायणपुर – भवानीपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर बाजार में शनिवार की देर लगभग एक बजे मनाली स्वीट्स कार्नर एवं नेहा इंटरप्राइजेज के संचालक से हथियार बंद नकाबपोश अपराधियों ने घर में घुसकर कट्टे से पीट चाकु की नौंक पर संचालक को कब्जे में लेकर लाकर से लूट की घटना को अंजाम देकर संचालक द्वारा गेट खुलवाकर दुकान से पश्चिम दिशा की और हथियार लहराते हुए निकल गाए.घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष नीरज कुमार पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व मधुरापुर बाजार में चौक चौराहे पर नाकेबंदी की लेकिन आपराधि चकमा देकर भागने में सफल रहा.

पुलिसिया छानबीन व आसपास के लोगों द्वारा आशंका जताई गई की अपराधी घटना को छत के रास्ते प्रवेश कर अपने कमरे में सोए संचालक को कब्जे में लेकर घटना को अंजाम दिया है छत के रास्ते खुले दरवाजे से उस कमरे में प्रवेश किया जिस कमरे में मदन साह रोज सोते थे.मदन साह का कमरा भी खुला था. सोये अवस्था में मदन साह को एक बदमाश ने जगाया जिसके हाथ में चाकू था.दूसरा बदमाश हथियार से लैस होकर कमरे के बाहर खड़ा था.

नींद से जगने के साथ ही अपराधियों ने कट्टा से सिर पर वार कर जख्मी करते हुए कहा कि जहाँ रुपये रहता है वहाँ ले चलो.हथियार के नोंक पर जख्मी हालत में मदन को उस कमरे में ले गया जहाँ दराज के लाकर में रुपये गिनती कर मदन ने रखा था. रुपये वाले कमरा का दरवाजा भी खुला था.दोनों बदमाश रुपये वाले कमरे में घुसकर दराज का चाबी मांगने लगा तो भयभीत मदन ने दराज की चाबी दे दिया और चाबी से लाकर का दराज खोलकर काला गमछा में सारा रुपये भरकर दोनों अपराधियों ने कहा कि घर से बाहर निकालो हमें.मदन को बदमाश नीचे बाहर निकलनेवाले दरवाजा के पास ले आया जहाँ पहले से तीसरा अपराधी खड़ा था. दरवाजा खुलने पर तीनों बदमाश पश्चिम की ओर मुख्य सड़क के तरफ निकला.इधर घटना की जानकारी मिलते ही भवानीपुरओपीध्यक्ष नीरज कुमार को भवानीपुर पुलिस हरकत में आयी और बदमाशों के धर पकड़ के लिये छापेमारी कर रही थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *