0

नवगछिया : स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे सोनू राय के परिजनों से की मुलाकात, सीसीए लगाने.. -Naugachia News

नवगछिया : भारत सरकार के परिवार कल्याण और स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने शनिवार को तुलसीपुर गांव पहुंच कर अपराधियों की गोली के शिकार हुए सोनू राय के परिजनों से मुलाकात की. अश्विनी कुमार चौबे ने पीड़ित परिवार को ढ़ाढ़स बंधाया आर कहा कि इस दुख की घड़ी में वे उनके साथ हैं. श्री चौबे ने जिला पार्षद गौरव राय से घटना की पूरी जानकारी ली.

फिर पत्रकारों से मुखातिब हो कर सोनू राय के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की और कहा कि नवगछिया में अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया है. अपराधी खुले आम किसी की भी हत्या कर देते हैं. श्री चौबे ने कहा कि उन्होंने डीजीपी बिहार से इस मामले में बात किया है. नवगछिया में जो भी पेशेवर अपराधी हैं उनपर सीसीए लगा कर उन्हें जेल भेजा जाय.

उन्होंने कहा कि सोनू राय हत्याकांड में जो भी शामिल हैं उनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी और कड़ी से कड़ी सजा दी जाय, इस तरह का निर्देश उन्होंने पुलिस प्रशासन को दिया है. श्री चौबे के साथ इस मौके पर अरूण सिंह, देव कुमार पांडेय, रामनाथ पासवान, सज्जन अवस्थी, भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री मनोज कुमार पांडेय, भाजयुमो जिलाध्यक्ष अजय कुमार सिंह कुशवाहा, प्रवीण कुमार भगत, महंथ नवल किशोर दास, सत्यप्रकाश झा, अरविंद चौधरी, मनोज मंडल, प्रो भोला कुमर आदि अन्य भी उपस्थित थे.

न्यूज़ डेस्क

न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *