नवगछिया – नवगछिया रेलवे स्टेशन के पूर्वी समपार फाटक पर सोमवार को पूरे दिन भीषण जाम लगा रहा. जाम के कारण मकनपुर चौक से नवगछिया बाजार आने जाने में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पर रहा था. जाम के कारण मकंदपुर चौक से नवगछिया बाजार पहुचने में एक घंटे से भी अधिक समय लग जा रहे थे

,, जाम के कारन मकनपुर चौक से नवगछिया बाजार जाने में लग रहे थे 1 घंटे

जाम का मुख्य कारण नवगछिया रेलवे स्टेशन के पूर्वी समपार फाटक के पास सड़क की जर्जर स्थिति एवं जर्जर सड़क से नवगछिया स्टेशन के मालगोदाम से बड़ी संख्या में ट्रैक्टर व भाड़ी वाहन के परिचालन के करण लग रहा है. ट्रेक्टर चालक के द्वारा आपाधापी किए जाने के कारण समपार फाटक पर हमेशा जाम की स्थिति बनी हुई थी. इस दौरान ट्रेन के आगमन होने की स्थिति में जाम के कारण अफरा तफरी की स्थिति भी उत्पन्न हो जा रही थी.

जाम के कारण कई बार ट्रेन के आगमन पर गेट मेन को इमरजेंसी फाटक को लगाना पड़ता था. सोमवार को समपार फाटक के पास जाम होने के कारण वाहनो की लंबी कतार समपार फाटक से मंकदपुर चौक एवं दूसरी ओर नवगछिया अनुमंडल अस्पताल तक लगी हुई थी. पूरे दिन जाम रहने से लोगों को काफी परेशानी हुई. वहीं नवगछिया बाजार में भी सोमवार को पूरे दिन जाम की स्थिति बानी रही.

Whatsapp group Join

जाम के कारण लोगों को खरीददारी करने में काफी कठिनाई हुई. रेलवे समपार फाटक पर लगने वाले जाम को लेकर स्थानीय लोगों ने कहा कि जर्जर सड़क होने के कारण जाम लग रहा है. स्थानीय लोगों ने प्रशासन से जर्जर सड़क की मरम्मत करने एवं समपार फाटक पर ट्रैफिक व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की प्रतिनियुक्ति किए जाने की मांग है.