" />
Published On: Mon, Jun 10th, 2019

नवगछिया : सुबह सुबह मकंदपुर में मकई से लदा ट्रक का चक्का हुआ ब्लास्ट, हो गया दिनभर महाजाम -Naugachia News

adv

नवगछिया : नवगछिया के एनएच 31 पर जाम की स्थिति कल से यथावत बानी हुई है. एनएच 31 पर शनिवार कि रात से नवगछिया से लेकर कुर्सेला तक लोगो को पूरे दिन जाम का सामना करना पड़ रहा था. जाम का कारण शनिवार कि रात कुर्सेला पूल पर दो ट्रकों का आपस में भिरांत के बाद रविवार को दोपहर तक किसी तरह जाम कि व्यवस्था को दुरुस्त किया गया वही आज सुबह मकंदपुर पर पास अरविन्द मेमोरिअल स्कूल के सामने मकई से भरा ट्रक का बीच रोड पर चक्का बलास्ट हो जाने के कारन जाम की स्थिति उत्पन्न हुई थी एनएच 31 पर तो पूरे दिन जाम लगी रही.

स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन स्तर से जाम से निजात दिलाने को लेकर नियमित ट्रेफिक व्यवस्था लागू नही किए जाने के कारण लगा रहा है. जाम पर काबू पाने के लिए नियमित ट्राफिक व्यवस्था बहाल होने से ही संभव है. नवगछिया के लोगों ने कहा कि रविवार की तरह सोमवार को भी जाह्नवी चौक आने जाने में परेशानी हुई. लेकिन नवगछिया जीरोमाइल से रंगरा पहुचने में सबसे ज्यादा दिक्कत हुई.

भागलपुर-कटिहार सीमा के कोसी नदी पर स्थित कुर्सेला सेतु पर शनिवार की देर रात दो ट्रकों में टक्कर के बाद आग लग जाने के कारण लगे जाम से रविवार को दिनभर नवगछिया में एनएच 31 पर भीषण जाम की स्थिति बनी रही। सड़क पर वाहनों की तीन-तीन कतार लग जाने के कारण लोग तपती धूप में 10-10 घंटे तक वाहनों में फंसे रहे।

जाम में फंसने के बाद महिलाएं धूप में बच्चों को लेकर घंटों पैदल चलीं। कुर्सेला पुल पर दुर्घटना और मकंदपुर चौक पर बीच सड़क पर ट्रक के खराब हो जाने के कारण दिनभर वाहनों की कतार लगी रही। जाम में फंसे लोग भूख प्यास से तड़पते रहे। सड़क के किनारे बने दुकानदारों की चांदी रही।

पूर्णिया से भगलपुर पहुंचने में लगे 10 घंटे

पूर्णिया से भागलपुर आनेवाले यात्रियों को जाम में फंसने के कारण 10 घंटे का समय लगा। सड़क पर अस्त-व्यक्त एक युवक ने बताया की वह भागलपुर के लिए सुबह पांच बजे चला है और जाम में अभी दोपहर दो बजे तक नवगछिया में ही है। कब भगलपुर पहुचेंगे कहना मुश्किल है। साथ में छोटे-छोटे बच्चे हैं। गर्मी से उसका बुरा हाल है। भूख प्यास से बच्चे बदहाल हैं। गाड़ी जरा सी भी नहीं हिल रही है। जाम में फंसी बस, कार व स्कॉर्पियो के चालक रंगरा चौक से गोपालपुर, लतरा होकर निकले लेकिन फिर भी वे मकंदपुर के पास जाम में फंसते रहे।

हर गली में फंसे रहे वाहन, लगा रहा जाम

जाम से निकलकर गली से होकर जाने के कारण हर गली में वाहनों का जाम लगा रहा। जाम में फंसने के कारण राजधानी पकड़कर दिल्ली जानेकाले रंगरा मुखिया नवीन कुमार को काफी परेशानी उठानी पड़ी। वहीं भागलपुर जाकर विक्रमशिला ट्रेन पकड़नेवाले शुभम की ट्रेन छूट गयी।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......