" />
Published On: Sat, Aug 1st, 2020

नवगछिया : सिर_कटी_लाश के रहस्य से पर्दा उठाने में लगी पुलिस, डीएनए की रिपोर्ट का इन्तेजार -Naugachia News

रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के उसरहिया बोचाहि धार में मिले सिर कटी लाश की शिनाख्त नहीं हो पायी है। शव को नरहरि मंडल को सौंप दिया गया। नरहरि मंडल ने शव की शिनाख्त अपनी पुत्री एकता कुमारी के रूप में की थी। नरहरि की छोटी बेटी सुलोचना ने भी शव की शिनाख्त की।

पिता ने बताया कि उसकी पुत्री का 11 जुलाई को अपहरण हो गया था जिसकी प्रथमिकी रंगरा थाने में दर्ज कराई गई थी। अपहरण में पड़ोसी युवक को आरोपी बनाया गया था लेकिन उसकी अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। डॉग घूमने फिरने का बाद सूंघते हुए नरहरि मंडल के घर पर जाकर बैठ गया जिससे हॉरर किलिंग के मामले से इनकार नहीं किया जा सकता है।

नरहरि मंडल ने बताया कि पड़ोसी युवक उसकी बेटी का अपहरण कर लिया था। उसी ने बेटी की हत्या की है। वहीं गांव में इस बात की चर्चा है कि लड़की को उसके परिवार वालों ने ही हत्या कर दी है और लड़के को फंसाने के लिए केस कर दिया है। शुक्रवार को रंगरा ओपी प्रभारी राजेश राम ने घटनास्थल पर जाकर लोगों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि डीएनए की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......