नवगछिया रेलवे स्टेशन के उत्तर पूरब संतोषी माता मंदिर के समीप स्टेशन परिसर में चल रही अवैध नाश्ते की दुकान में सिलेंडर लीक होने से आग लग गई। इस घटना में आसपास की छह दुकानें जल गईं। सभी दुकानें रेलवे की जमीन पर अवैध रूप से चल रही थीं। आग की लपटें देख आसपास के लोग बुझाने के लिए पहुंचे, लेकिन आग इतनी तेजी से फैल रही थी की उसपर काबू पाना मुश्किल हो रहा था।

आग एक दुकान से दूसरे दुकान में फैलती जा रही थी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। जीआरपी ने अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक छह दुकानें जल चुकी थीं। बताया जाता है कि एक नाश्ते की दुकान में भुजिया बनाने के दौरान गैस सिलेंडर लीक हो गया।

इसके बाद आग तेजी से दुकान में फैल गई। आग लगने के बाद सभी अवैध दुकानदार वहां से फरार हो गए हैं। इस घटना में किन लोगों की दुकान जलीं इस संदर्भ में भी लोग जानकारी नहीं दे रहे हैं। रेल पुलिस की मिलीभगत से सैकड़ों दुकाने यहां चल रही हैं।
नवगछिया रेलवे स्टेशन के पास आग से जलतीं दुकानें।

Whatsapp group Join

अग्निपीड़ितों को दी गई मुआवजे की राशि और राहत सामग्री

रंगरा : रंगरा प्रखंड कार्यालय में प्रमुख संजीव कुमार यादव उर्फ मोती यादव और सीओ जितेंद्र राम ने संयुक्त रूप में मंदरौनी के 12 अग्नि पीड़ितों को 98 सौ रुपए का चेक दिया गया।