नवगछिया : गोपालपुर के सैदपुर निवासी ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक आशुतोष कुमार 40 वर्ष की मौत के बाद गोपालपुर पुलिस ने कथित रूप से शिक्षक द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट बरामद किया है. जिसमें शिक्षक ने आत्महत्या के लिये अपनी पत्नी और सास को जिम्मेदार बताया है. मालूम हो कि रविवार को शिक्षक द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया था. मौत की सूचना पर गोपालपुर पुलिस मृतक के घर पहुंची और उन्होंने घटना की पूरी जानकारी परिजनों से लिया. सोमवार को पुलिस स्तर से शव का पोस्टमार्टम नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में करवाकर परिजनों का सौंप दिया गया है. हालांकि इस मामले में पुलिस अभी तक इस मामले में किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पायी है.

पुलिस को शिक्षक के सुसाइड नोट पर भी संदेह है. पुलिस का कहना है कि शिक्षक हमेशा अंग्रेजी में हस्ताक्षर करते थे लेकिन नोट में हिंदी में हस्ताक्षर किया गया है. साथ ही सुसाइड नोट की भाषा उतनी अच्छी नहीं है. पुलिस ने हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से सुसाइड नोट को सत्यापन करवाने की बात कही है. दूसरी पुलिस स्पष्ट रूप से अभी तक यह भी नहीं कह पा रही है कि शिक्षक की मौत कैसे हो गयी. यह बात भी सामने आ रही है कि हो सकता है कि शिक्षक की मौत हार्ट अटैक से भी हुई है. बहरहाल गोपालपुर पुलिस ने मामले में यूडी केस दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है.

बरामद सुसाइड नोट में क्या है

Whatsapp group Join

मै आशुतोष कुमार अपनी पत्नी नीतू देवी को 15 साल से लगातार प्रताड़ना से परेशान होकर खुदकुशी कर रहा हूं. इसकी मां भी इसमें बराबर का शागिर्द है. मेरी मौत बुलाकर ये हमारा धन हड़पना चाहती है. इसने अपनी मां के साथ जैसे अपने पिता की हत्या की वैसे ही मुझे भी मरना चाहती थी. पहले ही दिन से आशुतोष

कहते हैं थानाध्यक्ष

गोपालपुर के थानाध्यक्ष श्रीकांत भारती ने कहा कि मामले में यूडी केस दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गयी है. शिक्षक की मौत कैसे हुई यह जानने के लिये पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और बरामद सुसाइड नोट की जांच एक्सपर्ट से कराया जा रहा है.