नवगछिया  : शुक्रवार को शुरू हुई हल्की बारिश से ही नवगछिया अनुमंडल की बिजली आपूर्ति व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई. बारिश के कारण नवगछिया शहरी क्षेत्र में जहां दस घंटे बिजली गुल रही वहीं ग्रामीण इलाको में 18 घंटे तक बिजली आपूर्ति नहीं हुई. नवगछिया शहरी क्षेत्र में शुक्रवार की रात कटी बिजली दुसरे दिन शनिवार को सुबह में आई. दिन में बिजली आने के बाद भी बिजली आती जाती रही. कभी भी बिजली की आपूर्ति स्थाई रूप से नहीं की जा रही थी.

,, लगातार बिजली गुल रहने से परेशान रहे लोग

,, नवगछिया शहरी क्षेत्र में पूरे दिन बिजली ने खेली आंख मिचौली

लगातार कई घंटों तक बिजली गुल रहने एवं दिन में भी बिजली के आने जाने का दौड़ चलते रहने से नवगछिया के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. ग्रमीण इलाको में तो शुक्रवार की रात कटी बिजली कही दोपहर तो कही शाम में दी गई. नवगछिया के ग्रमीण क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति दोपहर तक कर दी गई थी लेकिन बिहपुर, खरीक, नारायणपुर प्रखंड में बिजली की आपूर्ति 18 घंटे बाद की गई.

बिजली के गायब रहने से लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. विधुत विभाग के कार्यपाल अभियंता प्रभात रंजन ने कहा कि बारिश और तेज हवा के कारण कई स्थानों पर 33 हजार के तार में फॉल्ट आ गया था. जिस कारण बिजली आपूर्ति प्रभावित हुई थी. बिहपुर, खरीक, नारायणपुर क्षेत्र ज्यादा प्रभावित हुआ था. बिहपुर क्षेत्र में बिजली मरम्मती का कार्य भी चल रहा है. उसी रास्ते मे तार पर पेड़ के गिर जाने से बिजली आपूर्ति प्रभावित हुई थी

Whatsapp group Join