नवगछिया शहर को माइक्रो कंटेंमेंट जोन घोषित.. एक मॉल था खुला, किया गया सील

नवगछिया : कोविड – 19 के बढ़ते प्रकोप के बीच नवगछिया शहर को माइक्रो कंटेंमेंट जोन घोषित कर दिए जाने के बाद भी शहर में एक मॉल खुला था. मामले में कार्रवाई करते हुए नवगछिया के एसडीओ इंजीनियर अखिलेश कुमार ने नवगछिया के महाराज जी चौक स्थित सिटी कार्ट मॉल को सील कर दिया है. दूसरी तरफ पदाधिकारियों ने पूर्णिया से भागलपुर जा रही एक बस को भी जब्त कर लिया है. शहर में अखिलेश कुमार एवं डीएसपी हेडक्वार्टर असरार अहमद के नेतृत्व में बुधवार को जांच अभियान चलाया गया था. नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि नवगछिया के सिटी कार्ट मॉल को सील किया गया है. जांच अभियान के दौरान मॉल में 10 से 15 के संख्या में व्यक्ति बिना मास्क के शॉपिंग कर रहे थे.

इसके साथ ही बिलिंग काउंटर पर भी लोगों की काफी संख्या में भीड़ थी. जहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं कराया जा रहा था. मालूम हो कि मॉल से महज 200 मीटर की दूरी पर कोरोना मरीज पाए जाने की पुष्टि मंगलवार को हुई है. एसडीओ अखलेश कुमार ने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कोविड 19 के बचाव के नियमों का सख्ती से पालन कराया जाएगा. उन्होंने लोगो से बिना कार्य के घर से नहीं निकलने एवं सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क के गतिविधि नहीं करने एवं कोविड नियमों का पालन करने की अपील की है.

इधर नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बुधवार को नवगछिया शहर में महाराज जी चौक से बाल भारती विद्यालय तक बनाए गए कंटेनमेंट जोन का जायजा लिया. इस दौरान कंटेनमेंट जोन स्थल पर तैनात पुलिस पदाधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. उन्होंने पुलिस पदाधिकारी को कंटेमेंट जॉन क्षेत्र में आवागमन नहीं हो ये सुनिश्चित करेंगे। इससे पूर्व उन्होंने नवगछिया व्यवहार न्यायालय के सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया. न्यायालय की सुरक्षा में तैनात पुलिस पदाधिकारी व पुलिसकर्मी से पूछताछ की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......