0

नवगछिया : शहनवाज हुसैन के निर्देश पर सरफरार हुसैन पहुंचे तुलसीपुर, परिवार से मिले -Naugachia News

नवगछिया : भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष सरफराज हुसैन सोमवार को सोनू राय के घर खरीक के तुलसीपुर गांव पहुंच कर उनके परिजनों की सुध ली. उन्होंने खरीक उत्तरी क्षेत्र के जिला पार्षद और दिवंगत सोनू राय के छोटे भाई गौरव राय से मौजूदा स्थिति की पूरी जानकारी ली और पूरे परिवार को ढाढ़स भी बंधाया. श्री हुसैन ने पत्रकारों को बात चीत करते हुए कहा कि बिहार में कानून का राज है. जिसने भी इस तरह का कृत्य किया है वह बचने नहीं जा रहा है. पुलिस और कानून पर उन्हें भरोसा है.

श्री हुसैन ने कहा कि नवगछिया में इस तरह की दुस्साहसिक घटनाओं से चिंतित है. सरफराज हुसैन ने कहा कि गौरव राय के साथ उनका पारिवारिक संबंध है और इनका पूरा परिवार लंबे समय से समाजसेवा से जुड़ा है. यही कारण है कि बड़े भाई सोनू राय की हत्या कर दी गयी और अब गौरव भी अपराधियों की आंखों में खटक रहे हैं. अपराध और अपराधियों का विरोध करने पर ही इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. सरफराज हुसैन ने कहा कि फिलहाल गौरव राय और उसके परिवार को पुलिस की सुरक्षा मिली हुई है लेकिन इसे स्थाई करने की जरूरत है.

श्री हुसैन ने कहा कि वे बड़े भाई भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन के निर्देश पर तुलसीपुर पहुंचे हैं. वे इस मामले पर राज्य के वरीय पुलिस पदाधिकारियों से बात भी करेंगे. इस मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष टुनटुन साह, भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल, खरीक दक्षिण जिला पार्षद कुमकुम देवी, रंगरा की जिला पार्षद शबाना आजमी, इस्माइलपुर जिला पार्षद विपिन कुमार मंडल, भाजपा जिला महामंत्री अजीत कुमार सिंह, अधिवक्ता राधाकृष्ण सिंह, पूर्व प्रमुख अरविंद चौधरी, इंदूभूषण झा, नगर अध्यक्ष भाजपा मुकेश राणा, अजय कुमार सिंह, आलोक बंटू आदि अन्य भी थे

न्यूज़ डेस्क

न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *