नवगछिया : विधायक का फूंका पुतला.. नारों के माध्यम से खुलकर गुस्से का इजहार

नवगछिया – गोपालपुर विधानसभा के विधायक गोपाल मंडल के विरोध में शनिवार को सामूहिक बहिष्कार नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस अवसर पर गोपालपुर विधायक का फोन टेप सामने आने के बाद क्षुब्ध लोगों ने गोपाल गौशाला से विरोध मार्च निकाला और नवगछिया बाजार होते हुए नवगछिया स्टेशन पहुंच कर गोपालपुर विधायक का पुतला फूंक डाला. कार्यक्रम में लोगों ने आपने नारों के माध्यम से खुलकर गुस्से का इजहार किया.

डॉ विपिन यादव ने भाई चारा का नारा दिया और विधायक के प्रति कड़े शब्दों में आक्रोश को व्यक्त किया. बिहपुर के भारतीय जनता पार्टी के युवा अध्यक्ष सज्जन भारद्वाज ने कहा कि वह विधायक जिसने स्वर्गीय रामचंद्र सिंह प्रथम प्रमुख गोपालपुर के बदौलत आज वह विधायक है. उसी के पुत्र गुलाबी सिंह के लिये अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हैं.

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अजीत कुमार ने भाजपा जिला अध्यक्ष के विरोध में आक्रोश व्यक्त किया. भाजपा के वरिष्ठ नेता गया यादव ने कहा कि गोपाल मंडल अपना दुर्दिन खुद ही लिख दिया उसने खास समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों में से माने जाने वाले गोपालपुर ब्लॉक के प्रथम प्रमुख स्वर्गीय रामचंद्र सिंह के बेटे के प्रति अपशब्दों का प्रयोग किया है. यह सभु समाज के लिये क्षम्य नहीं है. मौके पर नितेन्द्र कुमार सिंह उर्फ गुलाब आदि अन्य भी थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *