नवगछिया : विक्रमशीला पुल पहुच पथ व एनएच 31पर लगा भीषण जाम, परेशान रहे लोग -Naugachia News

नवगछिया : विक्रमशिला पुल पहुच पथ एवं नवगछिया एनएच 31 पर गुरुवार को पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रही. एनएच 31 एवं पुल पहुच पथ पर जाम रहने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. भागलपुर जाने वाले यात्रियों को नवगछिया से भागलपुर जाने में दो से तीन घंटे लगा रहे थे. जबकि एनएच 31 पर जाम के कारण खरीक से नवगछिया आने में यात्रियों को एक घंटे लग जा रहे थे. विक्रमशिला पुल पहुच पथ पर जाम भागलपुर की ओर जाने वाले भाड़ी वाहनों की नो इंट्री लगा दिए जाने के कारण लगा था. नो इंट्री के कारण जहान्वी चौक से लेकर नवगछिय जीरो माईल तक वाहनों की लंबी कतार लग गई थी. जबकि एनएच 31 पर खरीक से लेकर रंगरा तक वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी. एनएच 31 पर वचनों को लंबी कतार 30 किलोमीटर में थी. जबकि पुल पहुच पथ पर 15 किलोमीटर में वाहनों की कतार लगी हुई थी. भाड़ी वाहनों की लंबी कतार लग जाने के कारण दोनो ओर से वन वे में ही सबाड़ी वाहनो का परिचालन हो रहा था. जिसके कारण भीषण जाम की स्थिति बनी हुई थी. पुल पहुच पथ एवं एनएच 31 पर जाम स्थिति देर रात तक भी बनी हुई थी. देर शाम जाम की स्थिति दिन की अपेक्षा ओर भी ज्यादा भयावह हो गई थी. वाहनों की लंबी कतार व जाम की भयावहता देख ऐसा लग रहा है कि इसका असर दो दिनों तक रहेगा.

– पहुच पथ व एनएच 31 पर वन वे रहा परिचालन

नो इंट्री के कारण विक्रमशिला पुल पहुच पथ व एनएच 31 पर भाड़ी वाहनों की लंबी कतार होने के कारण वन वे से दोनो ओर की सबाड़ी वाहनों का परिचालन हो रहा था. वन वे से दोनो ओर के वाहनों का परिचालन होने से जाम लग रही थी. जाम में पूरे दिन एनएच 31 व पुल पहुच पथ पर सबाड़ी वाहनो के अलावे आवश्यक सेवा की वाहने भी घंटों तक जाम में फंसी हुई दिखी. वन वे परिचालन के कारण एनएच 31 व पुल पहुच पथ पर वाहनों की रफ्तार थम सी गई थी.

– पुल पहुच पथ की ब्रांच सड़क भी था जाम की जद में

पुल पहुच पथ पर जाम रहने के कारण अधिकांश वाहनों का परिचालन ब्रांच सड़क जहान्वी चौक तेतरी 14 नवर सड़क से हो रहा था. 14 नवर सड़क से वाहनों के अत्यधिक परिचालन होने के कारण ब्रांच सड़क भी जाम की जद में आ गया था. दोनो ओर से वाहनो की अत्यधिक वाहनों के परिचालन से जगह जगह जाम की स्थिति बनी हुई थी.

– मकन्दपुर चौक से ही 14 नवर सड़क ले लेती थी सबाड़ी वाहने

एनएच 31 पर रंगरा से ही जाम रहने के कारण सभी प्रकार के सबाड़ी व निजी वाहनों के साथ साथ आवश्यक सेवा की वाहन मकन्दपुर चौक से ही 14 नवर सड़क में प्रवेश कर तेतरी होकर जहान्वी चौक जा रही थी. खगड़िया बेगूसराय की ओर जाने एवं आने वाले वाहनों का परिचालन तेतरी बिहपुर 14 नवर सड़क से होकर हो रहा था. जहान्वी चौक टीओपी प्रभारी रामाशंकर सिंह ने कहा कि सुबह आठ बजे से संध्या छह बजे तक के लिए नो इंट्री लगाई गई थी. छह बजे से भाड़ी वाहनो को भागलपुर की ओर छोड़ दिया गया है. लेकिन वाहनों की लंबी कतार होने के कारण दोनों ओर से धीरे धीरे वाहनो का परिचालन हो रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......