नवगछिया : विक्रमशिला पुल पहुंच पथ के लदा ट्रक में भीषण आग.. चालक पूरी तरह बेखबर, लोगों के हल्ला

नवगछिया – विक्रमशिला पुल पहुंच पथ के एक वाहन लदा ट्रक बर्निंग ट्रक बन गया लेकिन एक मोटरसाइकिल चालक ने समय रहते इसकी सूचना ट्रक चालक को देकर बड़ी घटना को टाल दिया है. तेतरी जीरो माइल के पास लोगों ने देखा कि भागलपुर की ओर जा रहे एक 18 चक्के के ट्रक से धुआं उठ रहा है लेकिन ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि लोगों के हल्ला करने बाद भी चालक पूरी तरह से बेपरवाह था. एक युवा मोटरसाइकिल चालक ने ट्रक को ओवरटेक करके चालक को इसकी सूचना दी.

तब तक ट्रक पर लोड वाहन में प्रचंड आग लग चुकी थी. और ट्रक ने लगभग आठ किलोमीटर का सफर भी तय कर लिया था. सूचना के बाद ट्रक चालक और खलासी ने ट्रक से भाग कर अपनी जान बचाई. इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर काबू किया. परवत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य किया है.

साहु पेट्रोल पंप के पास नवगछिया से भागलपुर के तरफ जाने के क्रम में 18 चक्का वाले ट्रक के उपर खरी दुर्घटना ग्रस्त गाड़ी में लगी आग, स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना परवत्ता थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी और परवत्ता थाना अध्यक्ष रामचन्द्र यादव मौके पर पहुंचे और आग बूझाने का काम किया गया. 18 चक्का के टेलर गाड़ी का ड्राइवर नीरज कुमार ने बताया कि हम नवगछिया से भागलपुर की तरफ जा रहे थे. तभी अचानक टेलर के उपर रखे दुर्घटना ग्रस्त गाड़ी में शॉर्ट सर्किट से आग लग गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *