नवगछिया : वर्दी की हनक हो रही कमजोर, पुलिस पर हमले की घटनाएं बढ़ीं -Naugachia News

नवगछिया  : वर्दी की हनक कमजोर होती दिख रही है। पुलिस पर हमले की घटनाएं बढ़ रही हैं। शनिवार की शाम नवगछिया पुलिस पर कुर्सेला में हमले की घटना हुई। स्थिति यह है कि शराब माफिया ही नहीं, अपराधियों को पकड़ने के लिए जाने पर भी पुलिस पर लोग हमला कर रहे हैं। पिछले डेढ़ महीने में भागलपुर में इस तरह की घटनाएं बढ़ी हैं। दूर दराज के थाने ही शहरी थाना क्षेत्रों में भी पुलिस पर हमले की घटनाएं बढ़ी हैं

नवगछिया पुलिस जिले के रंगरा थाना क्षेत्र एवं कटिहार जिले के कुरसेला थाना क्षेत्र के सीमावर्ती कुरसेला पुल के समीप पिछले शनिवार को अपराधियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के बाद रविवार को कुर्सेला थाने में लगभग एक दर्जन अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

इस मामले में नवगछिया एसडीपीओ द्वारा रविवार को कुरसेला थाना पहुंचकर कटिहार पुलिस से सामंजस्य कर आगे की रणनीति तैयार की गई. मुठभेड़ में शामिल अपराधियों के धरपकड़ के लिए विशेष पुलिस टीम बनाकर नवगछिया एवं कटिहार जिले के सीमावर्ती दियारा इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

मगर पुलिस को अभी तक कामयाबी नहीं मिल पाई है. दूसरी ओर अपराधियों द्वारा पुलिस पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर खुलेआम चुनौती के बाद इलाके में आम लोगों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया है. इस बाबत नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर दोनों जिलों की पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है. घटना में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......