नवगछिया : लक्ष्मीपुर गंगा धार में स्नान करने के दौरान किशोर का पैर फिसला डूबने से मौत -Naugachia News

नवगछिया : गोपालपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर लोहापुल के पास गंगा धार में डूबने से कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र के डूमर निवासी नरेश मंडल के 16 वर्षीय पुत्र अजय कुमार मंडल की मौत हो गई है. युवक का शव स्थानीय गोताखोर के मदद से पानी से बाहर निकाल लिया गया है. शव की बरमद होने के बाद गोपालपुर पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. परिजनों ने बताया कि मृतक अजय का ननिहाल लक्ष्मीपुर में है. वह अपने मामा नंदू मंडल के घर लक्ष्मीपुर आया था.

मंगलवार की सुबह वह गंगा नदी की धार में स्नान करने के लिए गया हुआ था. स्नान के दौरान पत्थर से उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी मे चलाया गया. गहरे पानी मे चले जाने के कारण डूब जाने से उसकी मौत हो गई. अजय के गंगा नदी की धार में डूबने की सूचना मिलने पर इस्माईलपुर जिला परिषद विपिन मंडल स्थल पर पहुचें. जहां उन्होंने शव की खोज के लिए एसडीआरएफ एवं एनडीआरएफ से संर्पक किया लेकिन दोनो टीम नवगछिया में नहीं होने के कारण वे लोग नहीं पहुच पाए. इसके बाद एसडीआरएफ के द्वारा प्रशिक्षित किए गए गोताखोर सतीश, मृत्युंजय, गुड्डू, शुभम आनंद, अभिमन्यु, राकेश, मिथुन, राहुल, निरंजन एवं मधुरंजन को जिला परिषद में बुलाया.

इसके बाद करीब तीन घंटे तलाश के बाद शव को बरामद किया गया. जिप सदस्य ने मृतक युवक के परिजनों को ढांढस बांधया एवं प्रशासन से मृतक के आश्रितों को उचित मुआवजा देने की मांग की है. इधर युवक की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. जानकारी के अनुसार मृतक अपने माता पिता के साथ दिल्ली में रहता था. कोरोना के कारण लोकडॉन को लेकर वह अपने घर डूमर आया था. डूमर से वह अपने नाना के घर आया हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......