भवानीपुर ओपी थाना क्षेत्र के भगवान पेट्रोल पंप के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे शुक्रवार की देर शाम अपराधियों ने गनोल निवासी किसान लगन यादव उर्फ लागो यादव 60 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी है। अपराधियों ने किसान की हत्या उस समय की जब किसान रेलवे लाइन के किनारे अपना मवेशी का चरा रहा था।अपराधियों ने लगन यादव को दो गोली मारी है।

दोनों ही गोली अपराधियों ने किसान के चेहरे पर ही मारी। चेहरे पर गोली लगने से उसके चेहरे के चिथड़े हो गए और घटना स्थल पर ही उसकी मौत गई। इसकी सूचना पर देर रात पुलिस मौके पर पर पहुचीं। पुलिस ने किसान के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। यह हत्या जमीनी विवाद को लेकर चल रही आपसी रंजिश में होने की बात सामने आ रही है।

किसान के पुत्र मिथिलेश यादव ने पुलिस को बताया है उसके पिता की हत्या गांव के ही लोगो ने मिलकर की है। इन लोगों से मेरे पिता का पुराना विवाद चल रहा था। इनके परिवार के सत्तन यादव की हत्या हुई थी। जिसमें उन लोगों ने मेरे पिताजी का भी नाम हत्याकांड में दे दिया था। दो माह पूर्व मेरे पिताजी जमानत पर जेल से बाहर आए थे। पिताजी के जेल से बाहर आने के बाद वे सभी लगातार प्रतिशोध को लेकर हत्या करने की धमकी दे रहे थे।

Whatsapp group Join

भवानीपुर ओपी प्रभारी नीरज कुमार ने कहा कि मामले में किसान के पुत्र मिथिलेश यादव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उधर, बताया जाता हे कि गनोल निवासी सत्तन यादव की हत्या बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने दो जुलाई को की थी। सत्तन की हत्या उस समय हुई थर, जिस समय वह गांव में ही किसी के फूस के घर का निर्माण कर रहा था।