नवगछिया : रास्ते के विवाद में दबंगों ने ग्रामीणों के सामने कुदाल से काटकर अधेड़ को मार डाला-Naugachia News

खरीक प्रखंड के सुगठिया गांव में मंगलवार सुबह रास्ते के विवाद में पचास साल के अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के समय विवाद को लेकर 50 वर्षीय सुबोध घर में ही पंचायत बुलाई गई थी। इसी दौरान आरोपियों ने ग्रामीणों के सामने ही खंती और डंडे से जमकर पिटाई की फिर कुदाल से काटकर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

बाप ने ढाई वर्षीया बेटी का गला रेता

उधर घटना के एक दिन पहले ही भागलपुर के बाथ थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में बेरहम बाप ने ढाई वर्षीया मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी बाप को परिजन और ग्रामीणों ने खंभे में बांध दिया। गांव पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया।

परिजनों ने बताया कि सुल्तानपुर निवासी टुनटुन चौधरी पहले ताड़ी उतारने का काम करता था। इन दिनों से मानसिक रूप से बीमार है। आरोपी की मां चंपा देवी ने बताया कि पहले वह अपना ही गला काटने का प्रयास कर रहा था। उसके हाथ से हमने हसुआ छीन लिया। इसके बाद वह घर में जाकर लेट गया। कुछ देर बाद पत्नी सुलेखा देवी कमरे से बाहर निकली। कुछ देर बाद पिता ने बगल में सोई मासूम रंजू कुमारी का गला रेत दिया। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष अमित कुमार ने आरोपी से पूछताछ की। लेकिन वह कुछ नहीं बोला। इसके बाद आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया गया। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। आरोपी पिता की मां ने बताया कि वह मानसिक रूप से कमजोर हो गया है। तीन माह से इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *