नवगछिया : रामचंद्र हत्याकांड में शामिल हत्यारे पुलिस की पकर से दूर.. 5 हजार इनाम की घोषणा -Naugachia News

नवगछिया : रंगरा ओपी क्षेत्र के सधोपुर दियरा में किसी नदी को नाव से पार करने को लेकर हुए विवाद में अपराधियों द्वारा की सधोपुर निवासी किसान रामचंद्र मंडल की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने के मामले में दूसरे दिन भी एक भी आपरधी की गिरफ्तारी नही हो पाई है. किसान रामचंद्र मंडल की हत्या में शामिल बरुण मंडल, प्रमोद मंडल सहित अन्य आपरधी अभी भी पुलिस की पकर से दूर है. किसान की निर्मम हत्या के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. घटना के बाद से मृतक के परिजन अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से डरे सहमे हुए हैं.

नवगछिया एसपी निधि रानी ने कहा कि किसान रामचंद्र मंडल हत्याकांड के अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. किसान हत्याकांड में शामिल आपरधी बरुण मंडल का आपराधिक इतिहास रहा है. कदवा ओपी में भी उनपर हत्या का मामला दर्ज है. दो माह पूर्व हत्याकांड के मामले को लेकर उसे फरारी घोषित करते हुए कुर्की की कार्रवाई की गई थी.

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार संबंधित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का टीम गठित किया गया है.

एसआइटी टीम में नवगछिया टाउन थाना अध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा, गोपालपुर थानाध्यक्ष श्रीकांत भारती, रंगरा ओपी प्रभारी राजकुमार सिंह, कदवा ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार के अलावे टेक्निकल टीम को लगाया गया है. बरुण मंडल पर एसपी ने पांच हजार इनाम की घोषणा की है. एसपी ने कहा कि जल्द ही हत्याकांड में शामिल अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......