नवगछिया : रंगरा थाने से महज 300 गज की दूरी पर लहसुन व्यापारी से ढाई लाख की लूट

नवगछिया – गुरुवार की सुबह 7 बजे के करीब रंगरा थाना से महज 300 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े एक मोटरसाइकिल पर सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने एक लहसुन व्यापारी से हथियार का भय दिखाकर ढाई लाख रुपए लूट लिया. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी एनएच के जरिए नवगछिया की ओर भाग निकले. घटना रंगरा थाना क्षेत्र के एनएच 31 सड़क मार्ग पर शांति विहार के समीप की बताई जाती है. घटना को लेकर बांका जिले के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरेगामा निवासी एवं लहसुन व्यापारी धनंजय यादव ने रंगरा थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है.

घटना के बारे में पिडीत व्यवसायी धनंजय यादव ने पुलिस को बताया कि वे अपने छोटे भाई के साथ गुरुवार को गुलाब बाग से 4:20 बजे अपने गांव के ही राहुल कुमार के पिक अप वैन से लहसुन खरीद के लिए ढाई लाख रुपए लेकर निकले थे. जब वे रंगरा थाना से आगे गुजर रहे थे तो इसी दौरान शांति विहार के समीप एक नीले रंग की मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक ने मेरे गाड़ी को ओवरटेक कर रुकवा दिया.

गाड़ी रुकते ही पीछे में मास्क लगाकर बैठे अपराधियों ने मेरी गाड़ी का चाबी खींच लिया और मेरी कनपटी में पिस्टल सटा दिया और जान मारने की धमकी देते हुए मेरे पाॅकेट में रखे ढाई लाख रुपए को लूट लिया. उन्होंने बताया कि बाइक चला रहे अपराधी हेलमेट पहने हुए था. जबकि पीछे में बैठा अपराधी मास्क लगाए हुए था. दोनों अपराधी 30 से 32 वर्ष की आसपास के उम्र के थे.

इसके अलावा जाते जाते अपराधीयों ने गाड़ी पर बैठे मेरे छोटे भाई के ओप्पो कंपनी का एंड्राइड मोबाइल भी छीन लिया. विरोध करने पर मेरे भाई को अपराधियों ने पिस्टल की बट से कनपटी पर मार दिया जिससे कि वह घायल हो गए. इस बाबत रंगरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार राम ने बताया कि व्यवसाई द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आसपास के गांवों में लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......