नवगछिया : मोर्निंग वॉक के लिए घर से पॉच साथी के साथ निकला था शुभम, 12 घंटे बाद भी नहीं मिला शव-Naugachia News

नारायणपुर – प्रखंड के सिंहपुर पुरब पंचायत के मधुरापुर बाजार के स्वर्ण व्यवसायी अनिल पोद्दार के पुत्र इंटर कक्षा के छात्र शुभम पोद्दार उर्फ गोलू (16) की मौत सीढी घाट काली मंन्दिर नवटोलिया के समीप गंगा नदी में डुबने से मौत हो गई.ग्रामीणों के अनुसार मृतक शुभम अपने घर से अहले सुबह साथी रोहित्य गुप्ता,अंकित चौरसिया, धीरज पोद्दार, राहुल पोद्दार, गोलू पोद्दार के साथ घर से मोर्निंग वॉक के लिए निकले थे.काली मंन्दिर के समीप युवाओं ने गंगा किनारे से मंन्दिर परिसर की सेल्फी ले रहे थे इसी क्रम में कुछ साथी गंगा स्नान करने की इच्छा जाहिर की और सीढी घाट पर नहाने चले गए जो कि शुभम उर्फ गोलू तैरना नहीं जानता था. गोलू नाम के एक और युवक दोनो सीढी से नीचे उतर गया और गहरे खाई गंगा नदी की तेज धारा में बहने लगे.

चिल्लाने की आवाज सुनकर गनौल की एक वृद्ध महिला जो प्रतिदिन सुबह आकर काली मंन्दिर की साफ सफाई के साथ गंगा स्नान कर पुजा पाठ करती है उन्होंने गंगा किनारे का द्रश्य देखकर अपनी साड़ी खोलकर फेककर दो युवाओं की जान बचाई जबकि शुभम तेज धारा व गहरे में विलीन हो गया था साथी अंकित ने भी तैरकर अर्थक प्रयास किया.

ग्रामीणों की सुचना पर मौके पर पहुंचे नारायणपुर सीओ अजय सरकार, भवानीपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार घटनास्थल पर पहुंच जायजा लिया व तत्काल ग्रामीण गोताखोर नाविक मछुआरों से शल की खोजबीन प्रयास जारी किया और एनडीआरएफ टीम को बुलाया गया.

एएसआई शिवजीत सिंह के नेतृत्व में पहुंचे सात सदस्य एनडीआरएफ की टीम भी 12 घंटे की मशक्कत के बाद भी शव नहीं मिल पाया.घटना की खबर से मधुरापुर बाजार में लोगों को गम्गीन देखा गया हर कोई मातम में थे इधर मृतक के पिता अनिल पोद्दार मॉ सुनैना देवी,भाई चिंटू बहन सिमरन दहाड़ मारकर रो रो कर बुरा हाल है. घटना की खबर की जानकारी मिलते ही बीडीओ हरिमोहन कुमार, प्रमुख प्रतिनिधि मंटु यादव,महिला मोर्चा की भाजपा जिलाध्यक्ष सह जिलापार्षद कुमकुम चौधरी घटनास्थल का जायजा लिया व परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की है और परिजनों को चार लाख रुपया मुआवजा देने की मांग की है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......