नवगछिया : मोबाइल पर बातें..पति और पत्नी में विवाद, प्रेमिका ने पति को छोड़ थामा प्रेमी का दामन

नारायणपुर : रायपुर के गोरेलाल साह की पुत्री की शादी पांच साल पूर्व भ्रमरपुर के सुमंजय साह के साथ हुआ था. दोनों ने एक बच्चे को भी जन्म दिया. इस बीच भ्रमरपुर के प्रीतम चौरसिया का सुमंजय के घर व्यवसाय के सिलसिले में आना जाना शुरू हुआ. आने जाने के क्रम में सुमंजय की पत्नी और प्रीतम की आँखें चार हो गई दोनों में मिलना जुलना, मोबाइल पर बातें करना एक दिनचर्या बन गया था. जब पति को इसकी जानकारी हुई तो पति और पत्नी में विवाद हुआ.

जिसके कारण सुमंजय ने पत्नी को नैहर भेज दिया गया. इसके बाद प्रीतम और विवाहिता दोनों फरार हो गए. इस मामले में महिला के पिता गोरेलाल साह ने शादी की नीयत से भगाने की प्राथमिकी भी भवानीपुर ओपी में दर्ज करवाया जिसमे प्रेमी प्रीतम और उसके पिता शंकर चौरसिया को नामजद किया गया.

पुलिस ने प्रीतम को गिरफ्तार करके दो वर्ष के बच्चा की महिला को बरामद कर लिया. महिला का बयान नवगछिया कोर्ट में दर्ज करवाया गया. जानकारी मिली है कि महिला ने अपने बयान में कहा है कि वह अपने बच्चे को छोड़ सकती है लेकिन अपने प्रेमी को किसी भी सूरत में नहीं छोड़ेगी. फिलहाल महिला को प्रेमी के परिजनों के साथ ही रहने का निर्देश दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *