" />
Published On: Thu, Jan 23rd, 2020

नवगछिया : मोबाइल के सहारे मौत से उठेगा पर्दा, मोबाइल कॉल डिटेल खंगालने में जुटी पुलिस -Naugachia News

नवगछिया : परवत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव के दिलीप यादव की पत्नी सीता देवी के रहस्यमय मौत का मामला अभी तक अनसुलझा है तो दूसरी तरफ सीता देवी के पति दिलीप यादव ने नवगछिया थाने में लिखित आवेदन दे कर मामले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कराया है. जबकि जगतपुर गांव के पड़ोसियों और सगे संबंधियों का कहना है कि महिला की हत्या हुई है. मालूम हो कि महिला ने दो पड़ोसियों से भी पैसे लिये थे.

दोनों ने बताया कि कोई काम कह कर उससे पैसे दो जनवरी को लिये थे. दोनों ने बताया कि महिला को उसके पति दिलीप यादव की उपस्थिति में पैसे दिये गये थे. दूसरी तरफ मृतिका ने अपनी बड़ी बहन से दो लाख रूपये लिये थे और अपनी ननद से भी पचास हजार रूपये दिये थे. ननद ने साहूकार से ब्याज पर लेकर महिला को रकम दिया था. जानकारी मिली है कि महिला को नवगछिया के ही किसी व्यक्ति ने रकम को दोगुना करने का आश्वासन दिया था.

महिला ने उक्त अपराधी के सब्जबाग में आ कर रकम दे भी दिये थे. जिसे महिला ने पैसे दिये थे सोमवार को अपने पति को उससे मिलवाने वाली थी. इसी कारण महिला अपने घर से पति के साथ निकली थी लेकिन जीरो माइल में दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद पति वहां से अपनी बहन के यहां निकल गया और मंगलवार को महिला को गंभीर अवस्था में बरामद किया गया.

जगतपुर गांव के आस पास के ग्रामीणों ने अपना नाम न छापने के शर्त पर बताया कि महिला की हत्या की गयी है. महिला अपने कान में बाली और मंगलसूत्र पहनती थी जो गायब है.

निश्चित रूप से महिला के साथ वही व्यक्ति था जिसने महिला के पैसे लिये थे. उक्त व्यक्ति का पता लगाने के लिए पुलिस घटना स्थल पर बरामद महिला के मोबाइल के सहारे अपराधी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. मोबाइल कॉट डिटेल निकाला जा रहा है. दूसरी तरफ सूत्र बता रहे हैं कि इस कांड में शामिल अपराधियों के साजिश में महिला सीता देवी भी एक कड़ी थी लेकिन अपराधियों ने सीता देवी से रकम ऐंठ लिये जाने के बाद उसे धोखा दे कर मार डाला.

नवगछिया के थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने कहा कि ममाले में यूडी केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......